Viral News: नींद में पानी समझकर पी लिया पिघला हुआ मोम, फिर ऐसी हुई शख्स की हालत
Advertisement

Viral News: नींद में पानी समझकर पी लिया पिघला हुआ मोम, फिर ऐसी हुई शख्स की हालत

Man Accidentally Drinks Candle Wax: शख्स ने बताया कि वह आधी रात को नींद में उठा और बेड के पास गिलास में रखा पानी पी लिया, लेकिन आंख खुलने पर उसे पता चला कि वह पानी नहीं बल्कि मोम था.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: Pexels

लंदन: यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने धोखे से पिघला हुआ मोम पी (Man Drinks Candle Wax) लिया. शख्स ने सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को उसके साथ हुई इस घटना (Viral News) के बारे में बताया.

  1. शख्स ने सुनाई आपबीती
  2. मोम पीने से जल गया शख्स का मुंह
  3. शख्स के दांतों पर जम गया मोम

शख्स ने गलती से पी लिया मोम

मिरर में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, शख्स आधी रात को नींद में उठा और गलती से मोम पी लिया. इसकी वजह से उसके दांतों पर मोम जम गया और उसके मुंह के ऊपरी हिस्से में मोम की कोटिंग हो गई.

ये भी पढ़ें- कभी महज 6 रुपये था ताज होटल के 1 कमरे का किराया, आज आम आदमी की हैसियत से है बाहर

उस रात क्या हुआ था?

शख्स ने बताया कि उसके बेड के पास एक स्टूल रखा है. जिसपर सोते वक्त वह गिलास में पानी रखता है. उस रात उसी स्टूल पर पानी के गिलास के साथ एक कैंडल भी रखी हुई थी. वह कैंडल भी कांच के गिलास में थी. इसीलिए जब वह नींद में पानी पीने के लिए उठा तो पानी के गिलास की जगह हाथ में कैंडल वाला गिलास उठाकर पी लिया.

VIDEO

शख्स के मुंह में हो गई मोम की कोटिंग

उसने बताया कि पहली बार उसके साथ इतनी अजीब घटना हुई. हालांकि अब वह उस घटना के बारे में सोचकर हंसता भी है कि उससे ऐसी बेवकूफी कैसे हो गई? कैंडल का पिघला हुआ मोम पीते ही शख्स का मुंह जल गया. फिर उसने तुरंत मोम को थूकने की कोशिश की लेकिन तब तक वह उसके मुंह में जम चुका था.

ये भी पढ़ें- मामूली बात पर मासूम के प्राइवेट पार्ट में प्रेशर गन से भर दी हवा, फट गई आंत

शख्स ने बताया कि जब उसके मुंह में मोम जम गया तब उसे समझ नहीं आ रहा था कि वह क्या करे क्योंकि उसने नींद में मोम पिया था.

LIVE TV

Trending news