युवक के कान में अपने 25 बच्चों के साथ रह रहा था कॉकरोच, डॉक्टरों ने निकाला
Advertisement

युवक के कान में अपने 25 बच्चों के साथ रह रहा था कॉकरोच, डॉक्टरों ने निकाला

चीन में एक व्यक्ति के कान में कॉकरोच (तिलचट्टा) ने अपना घर बना लिया था। यही नहीं, कॉकरोच अपने 25 बच्चों के साथ युवक के कान में रह रहा था। कान में दर्द होने के बाद जब व्यक्ति जब अस्पताल पहुंचा तो डॉक्टर उसके कान में कॉकरोच पाकर दंग रह गए। डॉक्टरों ने पाया कि युवक के कान में एक बड़ा कॉकरोच तो था ही उसके 25 छोटे बच्चे भी उसके साथ रह रहे थे।  

तस्वीर सौजन्य : टीवीएस1

बीजिंग : चीन में एक व्यक्ति के कान में कॉकरोच (तिलचट्टा) ने अपना घर बना लिया था। यही नहीं, कॉकरोच अपने 25 बच्चों के साथ युवक के कान में रह रहा था। कान में दर्द होने के बाद जब व्यक्ति जब अस्पताल पहुंचा तो डॉक्टर उसके कान में कॉकरोच पाकर दंग रह गए। डॉक्टरों ने पाया कि युवक के कान में एक बड़ा कॉकरोच तो था ही उसके 25 छोटे बच्चे भी उसके साथ रह रहे थे।  

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक दक्षिणी चीन के ग्वांगडांग प्रांत की यह घटना है। कान में काफी दर्द होने के बाद 19 साल का ली डॉक्टरों के पास गया। डॉक्टरों ने पाया कि ली के कान में एक बड़े कॉकरोच ने अपना घर बना लिया है। कॉकरोच ने अपने 25 बच्चों को जन्म भी दिए थे। कॉकरोच के छोटे बच्चे युवक के कान में रेंग रहे थे।

डॉक्टरों का मानना है कि फीमेल कॉकरोच अंडे देने से कई सप्ताह पहले युवक के कान में प्रवेश कर गई थी। डॉक्टरों का कहना है कि ली सही समय पर अस्पताल पहुंचा। अस्पताल आने में थोड़ी और देरी करने पर ली के कान को 'भारी क्षति' पहुंच सकती थी।

गौरतलब है कि कॉकरोच के बारे में कहा जाता है कि वह परमाणु हमला भी बरदाश्त कर सकता है और महीनों तक बिना भोजन के रह सकता है।

Trending news