मोदी से मिलने के लिए मेलानिया ने पहनी यह ड्रेस, कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप
Advertisement

मोदी से मिलने के लिए मेलानिया ने पहनी यह ड्रेस, कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप

डोनाल्‍ड ट्रंप और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहली मुलाकात के बीच ट्रंप की वाइफ मेलानिया ट्रंप ने भी खूब चर्चा बटोरी. ट्रंप की तरह मेलानिया ने भी ट्वीटर पर ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्‍वागत किया. पूरे कार्यक्रम के दौरान वह अपनी ड्रेस के कारण चर्चा में रहीं.

मेलानिया डोनाल्ड ट्रंप की तीसरी पत्नी हैं. (साभार पीआईबी)

नई दिल्‍ली/ वाशिंगटन : डोनाल्‍ड ट्रंप और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहली मुलाकात के बीच ट्रंप की वाइफ मेलानिया ट्रंप ने भी खूब चर्चा बटोरी. ट्रंप की तरह मेलानिया ने भी ट्वीटर पर ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्‍वागत किया. पूरे कार्यक्रम के दौरान वह अपनी ड्रेस के कारण चर्चा में रहीं.

कीमत करीब 1.40 लाख रुपये

मेलानिया ट्रंप ने पीले रंग का बेल्टेड फ्लोरल प्रिंट का गाउन पहन हुआ था. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में इस गाउन की कीमत 2160 यूएस डॉलर (करीब 1.40 लाख रुपये) बतायी जा रही है. इसी ड्रेस को पहनकर मेलानिया ने ट्रंप के साथ व्हाइट हाउस में पीएम मोदी का स्वागत किया था.

खूबसूरती की जमकर तारीफ

कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर मेलानिया की ड्रेस, स्माइल और उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ की. तो किसी ने मेलानिया की मुस्‍कराहट और उनके पीले गाउन की. मेलानिया के एक प्रशंसक ने टवीटर पर लिखा कि आप पीले गाउन में बिल्‍कुल परी की तरह लग रही हो.

ट्रंप की तीसरी शादी

आपको बता दें कि मेलानिया डोनाल्ड ट्रंप की तीसरी पत्नी हैं. ट्रंप ने मेलानिया से 2005 में शादी की थी. ट्रंप ने पहली शादी 1977 में इवियाना ट्रंप से की थी, वह एक मॉडल थीं. 15 साल 1992 तक चली इस शादी के बाद ट्रंप ने 1993 में मारिया मैप्लस से शादी कर ली. उनकी यह शादी 1999 तक चली. अब मेलानिया से उनकी यह तीसरी शादी है.

Trending news