मिशेल ओबामा ने रो खन्ना के विरोध में किया प्रचार
Advertisement

मिशेल ओबामा ने रो खन्ना के विरोध में किया प्रचार

अमेरिका की प्रथम महिला मिशेल ओबामा ने कांग्रेस के सदस्य माइक होंडा का समर्थन करते हुए डेमाक्रेट भारतीय अमेरिकी रो खन्ना के विरोध में प्रचार किया। अमेरिका के हाउस ऑफ रिप्रेंजेटेटिव के लिए सिलिकॉन वैली सीट पर अगले हफ्ते चुनाव होना है।

मिशेल ओबामा ने रो खन्ना के विरोध में किया प्रचार

वाशिंगटन : अमेरिका की प्रथम महिला मिशेल ओबामा ने कांग्रेस के सदस्य माइक होंडा का समर्थन करते हुए डेमाक्रेट भारतीय अमेरिकी रो खन्ना के विरोध में प्रचार किया। अमेरिका के हाउस ऑफ रिप्रेंजेटेटिव के लिए सिलिकॉन वैली सीट पर अगले हफ्ते चुनाव होना है।

मिशेल ने होंडा के प्रचार अभियान के लिए फोन कॉल्स रिकार्ड करवाईं, जिनके जरिए मतदाताओं से संपर्क किया जाएगा। लगभग एक मिनट लंबी इस कॉल में मिशेल कह रही हैं, ‘हाय, मैं मिशेल ओबामा, और मैं आपको यह कॉल इसलिए कर रही हूं क्योंकि बराक और मैं माइक होंडा के लिए आपका समर्थन चाहते हैं तथा चुनाव इस चार नवंबर को होना है।’

कैलिफोर्निया की सिलिकॉन वैली सीट से इस बार होंडा को खन्ना से कड़ी चुनौती मिल रही है। जहां होंडा सात बार से कांग्रेस के लिए चुने जा चुके हैं, वहीं खन्ना को कॉरपोरेट जगत का भरपूर समर्थन मिल रहा है।

अधिकतर विशेषज्ञों का मानना है कि मिशेल के प्रचार से होंडा को खन्ना के मुकाबले थोड़ी बढ़त मिल सकती है, लेकिन असली निर्णय चार नवंबर को चुनाव के बाद ही होगा। मिशेल ने कहा, ‘माइक होंडा को दिया गया आपका वोट हमारे राष्ट्रपति को सहयोग देगा।’

Trending news