शराब के नशे में धुत महिला ने डॉगी को कर लिया किडनैप, फिर जो हुआ...

नशे में किसी चीज के भूलने या लंबी बातचीत करने या फिर गलत रास्ते पर जाने के लोगों के किस्से तो आपने खूब सुने होंगे.

शराब के नशे में धुत महिला ने डॉगी को कर लिया किडनैप, फिर जो हुआ...

नशे में किसी चीज के भूलने या लंबी बातचीत करने या फिर गलत रास्ते पर जाने के लोगों के किस्से तो आपने खूब सुने होंगे. कई बार ये किस्से इतने रोचक होते हैं कि आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाते हैं. इस तरह के कई किस्से ऐसे होते हैं जब इन्हें सुनकर आप सिहर जाते हैं. लेकिन इस बार जो किस्सा हम आपको बता रहे हैं वो यकीनन आपके लिए नया होगा. दरअसल टोनी रोबिनसन जब नाइट आउट के बाद सुबह उठी तो उन्होंने पाया कि वह और उनकी दोस्त नशे में एक डॉगी को घर ले आए.

डॉगी को उसके मालिक से मिलवाया
दरअसल यह डॉगी उनके लिए एकदम अजनबी था और उन्होंने उसको सड़क पर घूमने के दौरान किडनैप कर लिया. इस बारे में उन्हें उस समय पता चला जब वह सुबह उठी. इस पर पहले तो वह काफी डर गई लेकिन बाद में उन्हें अपनी पहली रात की हरकत याद आई. इससे पहले कि यह कोई बड़ा मामला बनता रोबिनसन ने डॉगी को उसके मालिक से मिलवाना ही उचित समझा. उन्होंने इसके लिए आनन-फानन में कोशिश कर डॉगी को उसके मालिक से मिलवा दिया.

डॉगी को उसके मालिक से मिलवाने के बाद रोबिनसन ने राहत की सांस ली और इस पूरे वाकये को स्नैपचैट पर शेयर किया. स्नैपचैट पर शेयर किया गया रोबिनसन का यह अनुभव तेजी से वायरल हो गया. रोबिनसन ने अपने अनुभव को शेयर करते हुए उस डॉगी का नाम वॉयलट बताया, जो रात में उनके घर में रुका था. इस पूरे मामले में रोचक बात यह है कि यह पहला मौका नहीं है जब रोबिनसन ने इस तरह डॉगी को किडनैप किया हो. उन्होंने बताया कि यह तीसरा मौका है जब नशे में डॉगी को किडनैप किया है.

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close