विदाई से पहले पाक आर्मी चीफ राहिल शरीफ की गीदड़भभकी- हमारी चुप्‍पी को कमजोरी न समझें, भारत को चुकानी होगी कीमत
Advertisement

विदाई से पहले पाक आर्मी चीफ राहिल शरीफ की गीदड़भभकी- हमारी चुप्‍पी को कमजोरी न समझें, भारत को चुकानी होगी कीमत

पाकिस्तान के सैन्य प्रमुख जनरल राहिल शरीफ ने एक बार फिर भारत को गीदड़भभकी दी है। बता दें कि जनरल कमर जावेद बाजवा ने मंगलवार को पाकिस्तान के नए सैन्य प्रमुख का पदभार संभाल लिया। उन्होंने जनरल राहिल शरीफ की जगह ली है।

विदाई से पहले पाक आर्मी चीफ राहिल शरीफ की गीदड़भभकी- हमारी चुप्‍पी को कमजोरी न समझें, भारत को चुकानी होगी कीमत

इस्‍लामाबाद : पाकिस्तान के सैन्य प्रमुख जनरल राहिल शरीफ ने एक बार फिर भारत को गीदड़भभकी दी है। बता दें कि जनरल कमर जावेद बाजवा ने मंगलवार को पाकिस्तान के नए सैन्य प्रमुख का पदभार संभाल लिया। उन्होंने जनरल राहिल शरीफ की जगह ली है।

अपने विदाई समारोह में राहिल शरीफ ने आज भारत को धमकी देते हुए कहा कि हमारी चुप्‍पी को कमजोरी न समझा जाए। भारत हमें किसी भी मायने में कमजोर न समझें अन्‍यथा ये खतरनाक साबित होगा। भारत को इसकी कीमत चुकानी होगी। राहिल यहीं नहीं रुके उन्‍होंने अपने विदाई समारोह में कश्‍मीर मुद्दे को भी उठाया। पीओके में सर्जिकल स्‍ट्राइक से बौखलाए राहिल शरीफ ने कहा कि हमारी फौजें भारतीय सेना की किसी भी हरकत का जवाब देने की काबिलियत रखती हैं।

रक्षा विशेषज्ञों की राय है कि राहिल शरीफ ने अपना छोड़ते समय भी भारत में आतंकी हमलों की साजिश रची। जम्‍मू कश्‍मीर में आज दो जगहों पर आतंकी हमले हुए। 

गौर हो कि राहिल शरीफ ने इससे पहले भी भारत को गीदड़ भभकी देते हुए कहा था कि यदि पाकिस्‍तान सेना ने भारत में सर्जिकल स्‍ट्राइक की तो उसे इसका जबरदस्‍त नुकसान उठाना होगा। यह नुकसान इतना ज्‍यादा होगा कि इसकी कहानी भारत में छात्रों को किताबों में पढ़ाई जाएगी। भारत आने वाली पीढियों तक उसे भूल नहीं पाएगा। उन्‍होंने पीओके में भारतीय सेना के कमांडो द्वारा की गई सर्जिकल स्‍ट्राइक को भी झूठा और मनगढ़ंत करार दिया।

बता दें कि जनरल राहील शरीफ ने रावलपिंडी में जनरल हेडक्वॉटर्स के नजदीक स्थित आर्मी हॉकी स्टेडियम में आयोजित एक समारोह में सेना की कमान बाजवा को सौंपी। प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने शनिवार को बाजवा को चार सितारा जनरल के तौर पर पदोन्नत कर सैन्य प्रमुख नियुक्त किया था। राहील ने जनवरी में घोषणा की थी कि वह विस्तार नहीं लेंगे और निर्धारित तारीख पर सेवानिवृत्त हो जाएंगे। यह अटकलें थी कि पीएमएल-एन की सरकार अंतिम समय में उन्हें विस्तार दे देगी जिसके पीछे यह तर्क दिया जाएगा कि आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में देश को उनकी जरूरत है। पाकिस्तान में सैन्य प्रमुख काफी शक्तिशाली होता है।

Trending news