VIDEO : असली शेर की 'सवारी' कर दुल्हन लेने पहुंचा दूल्हा

आपने अक्सर देखा होगा कि लोग घोड़ी पर या कार में सवार होकर अपनी दुल्हन लेने जाते हैं, लेकिन हाल ही में पाकिस्तान में एक अलग ही नजारा देखने को मिला. पाकिस्तान के मुल्तान में एक शेख ने कुछ ऐसा ही कारनामा करके दिखाया है. 

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Updated: Mar 20, 2017, 09:51 AM IST
 VIDEO : असली शेर की 'सवारी' कर दुल्हन लेने पहुंचा दूल्हा
शेर पर सवार होकर दुल्हन लेने गया पाकिस्तानी दूल्हा (still grab)

नई दिल्ली : आपने अक्सर देखा होगा कि लोग घोड़ी पर या कार में सवार होकर अपनी दुल्हन लेने जाते हैं, लेकिन हाल ही में पाकिस्तान में एक अलग ही नजारा देखने को मिला. पाकिस्तान के मुल्तान में एक शेख ने कुछ ऐसा ही कारनामा करके दिखाया है. 

दूल्हे ने जब शादी में एंट्री ली थी तो सभी बाराती ये नजारा देखकर सन्न रह गए. बारात जब दुल्हन के दरवाजे पर पहुंची तो लड़की वाले भी बस देखते ही रह गए. दरअसल, दूल्हा घोड़ी पर नहीं बल्कि शेर पर सवार होकर आया था. 

बता दें कि शेर असली था और दूल्हा भी असली था लेकिन शेर पिंजरे में था. दूल्हे ने शेर को पिंजरे में बंद कर उस पिंजरे के ऊपर सवार होकर एंट्री की. पाकिस्तान के मुल्तान के शेख मोहम्मद ने शादी समारोह में पहुंचने के लिए इस अनोखी अदा से सबका ध्यान खींच लिया.

जैसे ही उधर न्यूज वालों ने ये खबर चलाई और वीडियो लगाया. बस फिर क्या था दूल्हे राजा की आलोचना शुरू हो गई.

बारात में करीब 15,000 मेहमान आए थे. इस भव्य शादी में काफी खर्चा किया गया. दूल्हा भी सोने के गहनों से लदा था. दुल्हन के घर वालों ने 5 करोड़ रुपये दहेज में दिए थे. रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान के टैक्स डिपार्टमेंट ने परिवार को अनौपचारिक नोटिस भेजा है और 24 मार्च तक जवाब मांगा है.