विलियम, हैरी ने अपनी मां डायना के साथ जल्दबाजी में फोन पर की गई आखिरी बातचीत को लेकर जताया अफसोस
Advertisement

विलियम, हैरी ने अपनी मां डायना के साथ जल्दबाजी में फोन पर की गई आखिरी बातचीत को लेकर जताया अफसोस

ब्रिटेन के राजकुमार विलियम और हैरी ने 1997 में अपनी मां राजकुमारी डायना के सड़क हादसे में मारे जाने से ठीक पहले उनके साथ फोन पर जल्दबाजी में की गई बातचीत को लेकर अफसोस जताया है. दोनों ने इस बारे में पहली बार कुछ बोला है. अपनी मां के निधन के 20 साल पूरा होने के मौके पर टेलीविजन पर प्रसारित एक डॉक्यूमेंट्री में विलियम और हैरी ने याद किया कि जब उन्होंने अपनी मां से आखिरी बार फोन पर बात की तो स्कॉटलैंड के बालमोरल कैसल में थे. उनका कहना है कि वह फोन पर बातचीत जल्द से जल्द खत्म करने और खेलने जाने के लिए उत्सुक थे.

अपनी मां की मौत के समय विलियम 15 और हैरी 12 साल के थे.         (फाइल फोटो)

लंदन: ब्रिटेन के राजकुमार विलियम और हैरी ने 1997 में अपनी मां राजकुमारी डायना के सड़क हादसे में मारे जाने से ठीक पहले उनके साथ फोन पर जल्दबाजी में की गई बातचीत को लेकर अफसोस जताया है. दोनों ने इस बारे में पहली बार कुछ बोला है. अपनी मां के निधन के 20 साल पूरा होने के मौके पर टेलीविजन पर प्रसारित एक डॉक्यूमेंट्री में विलियम और हैरी ने याद किया कि जब उन्होंने अपनी मां से आखिरी बार फोन पर बात की तो स्कॉटलैंड के बालमोरल कैसल में थे. उनका कहना है कि वह फोन पर बातचीत जल्द से जल्द खत्म करने और खेलने जाने के लिए उत्सुक थे.

अपनी मां की मौत के समय विलियम 15 और हैरी 12 साल के थे. उनका कहना था कि उन्हें कभी यह लगा नहीं था कि डायना के साथ उनकी आखिरी बार बातचीत होगी.

हैरी ने कहा, ‘‘वह पेरिस से बात कर रही थीं. मुझे याद नहीं कि मैंने क्या था, लेकिन पूरी जिंदगी मुझे यह अफसोस रहने वाला है कि फोन पर बहुत समय के लिए बातचीत हुई.’’ साल 1997 में पेरिस में हुए सड़क हादसे में डायना की मौत हो गई थी.

Trending news