दक्षेस सम्मेलन : अनौपचारिक बैठक के दौरान मिले मोदी-नवाज
Advertisement

दक्षेस सम्मेलन : अनौपचारिक बैठक के दौरान मिले मोदी-नवाज

नेपाल के काठमांडू में सार्क सम्मेलन के दौरान नेपाल के प्रधानमंत्री सुशील कोईराला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पाकिस्तानी पीएम नवाज शरीफ के बीच मुलाकात कराई। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच मुलाकात कराने में कोईराला ने मध्यस्थ की भूमिका निभाई।

दक्षेस सम्मेलन : अनौपचारिक बैठक के दौरान मिले मोदी-नवाज

ज़ी मीडिया ब्यूरो

काठमांडू: भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके पाकिस्तानी समकक्ष नवाज शरीफ ने दक्षेस शिखर सम्मेलन के समापन से पूर्व अनौपचारिक बैठक के दौरान गुरुवार को एक-दूसरे से हाथ मिलाया और संक्षिप्त मुलाकात की। नेपाल के विदेश मंत्री महेंद्र बहादुर पांडे ने बताया कि हां, अनौपचारिक बैठक के दौरान वे मिले और एक-दूसरे से हाथ मिलाया। दोनों देशों की सरकारों के प्रमुखों के बीच हालांकि औपचारिक मुलाकात नहीं हुई है। दोनों ही प्रधानमंत्री ने धुलिखेल के रिसार्ट के अंदर और बाहर का नजारा लिया, जो हिमालय का दीदार करने के लिए चर्चित है।

बताया जा रहा है कि नेपाल के काठमांडू में सार्क सम्मेलन के दौरान नेपाल के प्रधानमंत्री सुशील कोईराला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पाकिस्तानी पीएम नवाज शरीफ के बीच मुलाकात कराई।  दोनों के बीच मुलाकात कराने में कोईराला ने मध्यस्थ की भूमिका निभाई। दोनों नेताओं के बीच करीब पांच मिनट की बातचीत हुई । लेकिन क्या बातचीत हुई इसका खुलासा अभीतक नहीं हुआ है।

Trending news