सऊदी अरब में पत्नी पर आफत, धोखेबाज पति को मेड संग आपत्तिजनक अवस्था में किया था एक्सपोज
Advertisement

सऊदी अरब में पत्नी पर आफत, धोखेबाज पति को मेड संग आपत्तिजनक अवस्था में किया था एक्सपोज

सऊदी अरब में धोखेबाज पति की हरकतों का वीडियो के जरिए खुलासा करने वाली महिला को देश के कानूनी प्रावधान के तहत सजा का सामना करना पड़ सकता है। इस देश के मानहानि कानून के तहत उसे सजा हो सकती है।

तस्वीर के लिए साभार - You Toube ग्रैब

रियाद: सऊदी अरब में धोखेबाज पति की हरकतों का वीडियो के जरिए खुलासा करने वाली महिला को देश के कानूनी प्रावधान के तहत सजा का सामना करना पड़ सकता है। इस देश के मानहानि कानून के तहत उसे सजा हो सकती है।

गौर हो कि सऊदी में एक महिला ने घर की नौकरानी के साथ फ्लर्ट करते हुए अपने पति का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था। रिपोर्ट के मुताबिक यह वीडियो सऊदी अरब में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और ज्यादातर लोग महिला का समर्थन करते नजर आए। कई लोगों ने महिला के इस कदम की जमकर सराहना की।  

महिला ने अपने पति को घऱ नौकरानी से फ्लर्ट करते हुए मोबाइल कैमरे में कैद किया था। इस वीडियो में उसका पति मेड से रसोईघर में बातचीत करता और उसे चूमता हुआ दिखाई दे रहा है। वीडियो अपलोड करने के साथ महिला ने  कैप्शन में लिखा कि इस पति के लिए कम-से-कम सजा उसे बेइज्जत करना ही है।

सऊदी अरब के कुछ नामचीन वकीलों के मुताबिक महिला को इस जुर्म के लिए एक साल तक की जेल हो सकती है । साथ ही उस पर 5 लाख सऊदी रियाल यानी 86 लाख रुपए तक का जुर्माना भी लगाया जा सकता है। दरअसल सउदी अरब में आईटी क्राइम के लिए बने कानून के तहत ऐसे लोगों के लिए सख्त सजा का प्रावधान है जिसके तहत मोबाइल कैमरे या किसी दूसरे इक्विपमेंट के जरिए फोटोग्राफी या वीडियोग्राफी करने की सख्त मनाही है और यह मानहानि के दायरे में आता है।

VIDEO देखने के लिए CLICK करें

Trending news