जेल तोड़कर भाग रहे 3 कैदियों को गोलियों से भूना
Advertisement

जेल तोड़कर भाग रहे 3 कैदियों को गोलियों से भूना

 फिलीपीन्स में एक जेल तोड़कर भागने की कोशिश कर रहे कैदियों में से तीन कैदी पुलिस द्वारा रविवार को मार दिए गए और एक घायल हो गया. अधिकारियों ने बताया कि 14 कैदियों ने जेल से भागने की कोशिश की थी। समाचार एजेंसी एफे के अनुसार, पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि कैदी जोलो द्वीप पर स्थित जेल से रविवार की सुबह भागे। इस द्वीप पर इस्लामिक स्टेट (आइएस) से संबद्ध कई आतंकी समूह सक्रिय हैं।

जेल तोड़कर भाग रहे 3 कैदियों को गोलियों से भूना

मनीला:  फिलीपीन्स में एक जेल तोड़कर भागने की कोशिश कर रहे कैदियों में से तीन कैदी पुलिस द्वारा रविवार को मार दिए गए और एक घायल हो गया. अधिकारियों ने बताया कि 14 कैदियों ने जेल से भागने की कोशिश की थी। समाचार एजेंसी एफे के अनुसार, पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि कैदी जोलो द्वीप पर स्थित जेल से रविवार की सुबह भागे। इस द्वीप पर इस्लामिक स्टेट (आइएस) से संबद्ध कई आतंकी समूह सक्रिय हैं।

फिलीपीन्स के समाचार पत्र 'द इंक्वायरर' के अनुसार, कैदियों का पीछा करते हुए पुलिस ने तीन कैदियों को फायरिंग कर मार गिराया। यह घटना फिलीपीन्स के राष्ट्रपति रोड्रिगो दुतेर्ते द्वारा शनिवार को इस द्वीप की यात्रा करने के बाद घटी है। 

इसी साल जनवरी में लगभग 160 कैदी, एक सशस्त्र हमले के बाद मिंडानाओ द्वीप पर उत्तर कोटावाटो में स्थित एक जेल से भाग गए थे। इनमें आतंकी समूह बंगसामोरो इस्लामिक फ्रीडम फाइटर्स (बीआईएफएफ) के प्रमुख सदस्य शामिल थे। 

Trending news