पगड़ी की वजह से एक सिख अमेरिकी अभिनेता को विमान में सवार होने से रोका
Advertisement

पगड़ी की वजह से एक सिख अमेरिकी अभिनेता को विमान में सवार होने से रोका

एक सिख अमेरिकी अभिनेता को न्यूयॉर्क जा रहे ऐरोमेक्सिको के विमान में उस समय चढ़ने से रोक दिया गया जब उन्होंने सुरक्षा जांच के दौरान अपनी पगड़ी उतारने से इंकार कर दिया। मेक्सिको की यात्रा पर गए 41 वर्षीय वारिस अहलूवालिया ने अपनी और न्यूयॉर्क वापस लौटने के लिए ऐरोमेक्सिको की एक उड़ान के बोर्डिंग पास की एक फोटो ली और एक शीर्षक में लिखा कि उन्हें विमान में सवार होने से रोका गया।

पगड़ी की वजह से एक सिख अमेरिकी अभिनेता को विमान में सवार होने से रोका

न्यूयार्क: एक सिख अमेरिकी अभिनेता को न्यूयॉर्क जा रहे ऐरोमेक्सिको के विमान में उस समय चढ़ने से रोक दिया गया जब उन्होंने सुरक्षा जांच के दौरान अपनी पगड़ी उतारने से इंकार कर दिया। मेक्सिको की यात्रा पर गए 41 वर्षीय वारिस अहलूवालिया ने अपनी और न्यूयॉर्क वापस लौटने के लिए ऐरोमेक्सिको की एक उड़ान के बोर्डिंग पास की एक फोटो ली और एक शीर्षक में लिखा कि उन्हें विमान में सवार होने से रोका गया।

अहलूवालिया ने बताया कि वह कल सुबह करीब साढ़े पांच बजे मेक्सिको सिटी के अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के ऐरोमेक्सिको काउंटर पर पहुंचे और उन्हें एक कोड के साथ प्रथम श्रेणी का बोर्डिंग पास दिया गया। उनके अनुसार इस कोड का मतलब था कि उन्हें दूसरी बार सुरक्षा जांच से गुजरना होगा। अहलूवालिया ने ट्विटर पर अपनी एक फोटो अपलोड की जिसमें उन्होंने ऐरोमेक्सिको के विमान का टिकट पकड़ा हुआ है जो अब किसी काम का नहीं है।

उन्होंने ट्विटर पर इस फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा, ‘ मुझे आज सुबह मेक्सिको सिटी में बताया गया कि मैं अपनी पगड़ी के कारण न्यूयॉर्क जाने वाली ऐरोमेक्सिको उड़ान में सवार नहीं हो सकता।’ अहलूवालिया ने बताया कि जब वह न्यूयॉर्क सिटी जाने वाली उड़ान संख्या 408 में सवार होने के लिए गेट पर पहुंचे तो उनसे कहा गया कि वह एक तरफ हटकर खड़े हो जाएं और अन्य यात्रियों को विमान में सवार होने दें।

 

Trending news