अमेरिकी स्कूल में खून: पहले खिलाया, फिर मारी गोली
Advertisement

अमेरिकी स्कूल में खून: पहले खिलाया, फिर मारी गोली

अमेरिका के एक स्कूल में पिछले सप्ताह गोली चलाने वाले छात्र ने वारदात को अंजाम देने से पहले अपने दोस्तों को भोजन पर बुलाया था। इस घटना में दो छात्रों की मौत हो गई थी।

अमेरिकी स्कूल में खून: पहले खिलाया, फिर मारी गोली

सैन फ्रांसिस्को: अमेरिका के एक स्कूल में पिछले सप्ताह गोली चलाने वाले छात्र ने वारदात को अंजाम देने से पहले अपने दोस्तों को भोजन पर बुलाया था। इस घटना में दो छात्रों की मौत हो गई थी।

अमेरिकी राज्य वॉशिंगटन में स्थित पिलचुक सेकंडरी स्कूल के छात्र जेलेन फ्राइबर्ग ने पिछले सप्ताह अचानक कैफेटेरिया में गोली चला दी थी, जिसमें एक छात्र की मौत हो गई थी, जबकि तीन अन्य घायल हो गए थे। बाद में उसने खुद को भी गोली मार ली थी, जिससे उसकी भी मौत हो गई।

स्नोहोमिश काउंटी की पुलिस ने सोमवार को कहा कि गोली चलाने वाले छात्र ने अपने मोबाइल फोन से संदेश भेजकर स्कूल के पांच छात्रों को कैफेटेरिया में मिलने के लिए बुलाया था। जैसे ही छात्र टेबल पर खाने के लिए बैठे, फ्राइबर्ग ने पिस्तौल निकालकर उन पर गोली चला दी और बाद में खुद को भी गोली मार ली।

स्नोहोमिश काउंटी के शेरिफ टाई ट्रेनरी ने कहा कि हथियार अवैध रूप से खरीदा गया था और यह फ्राइबर्ग के एक रिश्तेदार के नाम पर पंजीकृत है। इस गोलीबारी में 14 साल की दो लड़कियों की मौत हो गई थी, जबकि तीन अन्य छात्रों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। हमले में घायल दो छात्र हमलावर के रिश्तेदार थे।

स्कूल के कई छात्रों और फ्राईबर्ग के परिवार के कुछ सदस्यों ने सोशल नेटवर्किं ग साइट पर इस तरह के संकेत दिए हैं कि हमलावर छात्र प्रेम संबंधों को लेकर कुछ परेशान था।

 

Trending news