VIDEO : डांस करते-करते शरीर को ऐसे-ऐसे मोड़ता है ये लड़का, आप भी हो जाएंगे हैरान
Advertisement

VIDEO : डांस करते-करते शरीर को ऐसे-ऐसे मोड़ता है ये लड़का, आप भी हो जाएंगे हैरान

आपने दुनियाभर के बड़े-बड़े डांसर्स का डांस देखा होगा. किसी को सांस्कृतिक नृत्य पसंद आता है को कोई वेस्टर्न का दीवाना. हर किसी की पसंद अलग-अलग है. सब लोग अपनी पसंद का डांस सीखते भी हैं और देखते भी हैं. 

ये लड़का डांस करते-करते शरीर को कहीं से भी मोड़ देता है (Still grab)

नई दिल्ली : आपने दुनियाभर के बड़े-बड़े डांसर्स का डांस देखा होगा. किसी को सांस्कृतिक नृत्य पसंद आता है को कोई वेस्टर्न का दीवाना. हर किसी की पसंद अलग-अलग है. सब लोग अपनी पसंद का डांस सीखते भी हैं और देखते भी हैं. 

लेकिन दुनिया में कुछ ऐसे भी लोग हैं जो इतना अजीबोगरीब डांस करते हैं, जिन्हें देखकर हर कोई बस हैरान ही रह जाता है. ऐसा ही डांस ये लड़का करता है. यकीकन आपने इस लड़के के जैसा मजेदार और हैरान कर देने वाला डांस पहले नहीं देखा होगा. 

डांस में स्‍टंट-लिफ्ट्स तो आपने पहले भी कई बार देखे होंगे, लेकिन इस लड़के के जैसा डांस नहीं देखा होगा. इस लड़के के डांस को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे और यही सोचेंगे कि भला कोई डांसर इतना फलेक्‍सिबल कैसे हो सकता हैं?

ये लड़का डांस करते हुए अपने शरीर के अंगों को कहीं भी और कैसे भी मोड़ लेता है. इस शख्‍स ने अपने शरीर को रबड़ बनाकर इतना जबर्दस्‍त डांस किया कि हर कोई दंग रह गया. 

वीडियो में आप देखेंगे कि यह व्यक्ति बीट पर अपने शरीर को अलग-अलग तरह से मोड़ रहा है. यह डांस फॉर्म काफी अनोखा है. लोगों का बस उसके अजीबोगरीब डांस मूव्‍स पसंद आ रहे हैं. 

Trending news