व्हाइट हाउस का दावा, डोनाल्ड ट्रंप ने पोर्न स्‍टार के साथ प्रेम-संबंधों को नकारा

व्हाइट हाउस ने कहा कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पोर्न स्‍टार के साथ प्रेम प्रसंग के आरोपों से इनकार किया है. 

ज़ी न्यूज़ डेस्क ज़ी न्यूज़ डेस्क | Updated: Mar 8, 2018, 05:49 PM IST
व्हाइट हाउस का दावा, डोनाल्ड ट्रंप ने पोर्न स्‍टार के साथ प्रेम-संबंधों को नकारा
स्टेफनी ने आरोप लगाया है कि कोहेन ने एक झूठे बयान पर उनसे जबरन हस्ताक्षर कराए.(फाइल फोटो)

वॉशिंगटन: व्हाइट हाउस ने कहा कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पोर्न स्‍टार के साथ प्रेम प्रसंग के आरोपों से इनकार किया है. इससे पहले महिला ने अदालत में मामला दायर कर उस समझौते को अमान्य करने की मांग की थी, जो उसे कथित संबंधों पर चर्चा करने से रोकता है. स्टेफ़नी क्लिफर्ड को एडल्ट फिल्म में स्टॉर्मी डेनियल्स के नाम से जाना जाता है. उन्होंने मंगलवार को कैलिफोर्निया राज्य अदालत में मामला दायर किया.

कुल 28 पन्नों की याचिका में आरोप लगाया गया है कि ट्रंप के निजी वकील माइकल कोहेन ने उन्हें एक लाख 30 हजार डॉलर दिए थे कि वह ट्रंप के साथ अपने यौन संबंधों को सार्वजनिक नहीं करें. यह रकम तब दी गई थी जब ट्रंप रिपब्लिक पार्टी की ओर से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार थे.

यह भी पढ़ें- डोनाल्ड ट्रंप ने पोर्न स्टार को क्यों दिए करोड़ों रुपए? बड़ी दिलचस्प है पर्दे के पीछे की कहानी

व्हाइट हाउस की प्रेस सचिव सारा सैंडर्स ने अपने नियमित संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘राष्ट्रपति ने अपने खिलाफ आरोपों को खारिज किया है और मध्यस्थता में वह यह मामला पहले ही जीत चुके हैं.’’ स्टेफनी ने आरोप लगाया है कि कोहेन ने एक झूठे बयान पर उनसे जबरन हस्ताक्षर कराए और वह उनके साथ कथित यौन संबंधों के बारे में किसी समझौते पर कभी हस्ताक्षर नहीं करतीं.

सवाल के जवाब में सारा ने कहा कि उन्हें यह नहीं पता है कि ट्रंप को यह पता है कि उनके वकील ने वयस्क फिल्मों की स्टार को उस वक्त कोई भुगतान किया था. यह भुगतान 2016 के राष्ट्रपति पद के चुनाव से कुछ दिन पहले किया गया था. 

पोर्न स्‍टार  का दावा- दोनों के बीच थे संबंध
स्टेफनी क्लिफोर्ड उर्फ स्टॉर्मी डेनियल ने यह दावा किया था कि ट्रंप और उनके बीच एक बार शारीरिक संबंध बने थे और लंबे समय तक दोनों के बीच रिश्ता भी रहा. आपको बता दें कि कुछ दिन पहले उन्होंने अपने वकील के जरिए दोनों के बीच प्रेम- संबंध होने की बात को नकार दिया था.

समझौते के लिए दिए थे 1,30,000 डॉलर
ट्रंप के वकील माइकल कोहेन ने कहा था कि उन्होंने पोर्न स्‍टार  को समझौते के तौर पर 1,30,000 डॉलर यानि करीब 84 लाख रुपए दिए थे. आपको बता दें कि यह रकम उस एग्रीमेंट का हि‍स्‍सा थी. 

इनपुट भाषा से भी