एक्टर अरबाज खान का कबूलनामा, IPL में लगा रहा हूं 6 साल से सट्टा

सूत्रों के मुताबिक अरबाज ने ये भी माना कि उनका मलाइका अरोड़ा से तलाक भी सट्टेबाजी की वजह से हुई थी. पूछताछ के बाद क्राइम ब्रांच से निकलने के बाद अरबाज ने कहा कि वो आगे जांच में पुलिस को सहयोग करते रहेंगे.

Written by - RAJA BABU AGNIHOTRI | Edited by - RAJA BABU AGNIHOTRI | Last Updated : Jun 2, 2018, 08:00 PM IST
एक्टर अरबाज खान का कबूलनामा, IPL में लगा रहा हूं 6 साल से सट्टा

मुंबई: IPL सट्टेबाजी केस में अभिनेता अरबाज खान से आज की पूछताछ पूरी हो गई है. अरबाज से ठाणे पुलिस ने लगभग 4 घंटे तक पूछताछ की, जिसमें पुलिस ने अरबाज पर सवालों की बारिश कर दी. इस पूछताछ में अभिनेता ने कबूल किया कि वह भी सट्टेबाजी में शामिल थे. सूत्रों के मुताबिक अरबाज ने ये भी माना कि मलाइका अरोड़ा से उनका तलाक भी सट्टेबाजी की वजह से हुई थी. पूछताछ के बाद क्राइम ब्रांच से निकलने के बाद अरबाज ने कहा कि वो आगे जांच में पुलिस को सहयोग करते रहेंगे.

आपको बता दे कि ठाणे के एन्टी एक्सटॉर्शन सेल ने कुछ दिन पहले सोनू मलाड नाम के शख्स को गिरफ्तार किया था, जिसमें पूछताछ के बाद अरबाज़ खान का नाम IPL सट्टेबाजी केस में सामने आया था. ठाणे क्राइम ब्रांच की गिरफ्त में आए बुकी सोनू मलाड ने पुलिस पूछताछ के दौरान कई अहम चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. सूत्रों के मुताबिक, डी कंपनी के लिए काम करने वाले सोनू मलाड ने दो क्रिकेट मैच फिक्स किए थे. पहला श्रीलंका बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट मैच (2016) और दूसरा पाकिस्तान वेटरन क्रिकेटर्स के बीच खेला गया मैच (2016). ठाणे क्राइम ब्रांच को सोनू के पास से एक डायरी मिली है, जिसमें आईपीएल के 2018 के सीज़न से ही सोनू ने 500 करोड़ रुपये कमाए हैं. सोनू की डायरी में देश और विदेश के 30 बड़े बुकीज़ के नाम कोडवर्ड में लिखे हुए मिले हैं.

सोनू मालाड दुबई में दाऊद के बेहद करीबी रईस सिद्दीकी और अनिल कोठारी उर्फ अनिल टुंडा के साथ भी लगातार संपर्क में था. रईस और अनिल दोनों दुबई में डी कंपनी के लिए सट्टा ऑपरेट करते हैं. इनकी आपस में दुबई में कई बार मीटिंग भी हो चुकी है. सोनू सट्टे बाजार में होने वाली कमाई को हवाला के रास्ते  मुंबई से दुबई और दुबई से कराची में अपने आकाओं तक पहुंचाता था. ठाणे पुलिस फिलहाल इस हवाला नेटवर्क को उजागर करने की कोशिश में जुटी है.

ट्रेंडिंग न्यूज़