चार हफ्ते बाद भी BOX OFFICE पर 'स्त्री' का राज, अब तक कर चुकी है इतनी कमाई

'स्त्री' राजकुमार राव की भी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली शोलो फिल्म बन गई है.

Written by - Zee News Desk | Last Updated : Sep 28, 2018, 07:28 PM IST
चार हफ्ते बाद भी BOX OFFICE पर 'स्त्री' का राज, अब तक कर चुकी है इतनी कमाई

नई दिल्ली: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'स्त्री' को रिलीज हुए आज चार हफ्ते बीत चुके है. इस फिल्म की रफ्तार भले ही अब बॉक्स-ऑफिस पर धीमी हुई है लेकिन 'स्त्री' का कमाई का सिलसिला अभी थमा नहीं है. पूरे सितंबर महीने में इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर अपना दबदबा बनाये रखा. अब इस फिल्म के चार हफ्तों आंकड़े सामने आ गए है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म ने चार हफ्तों में कुल 122.66 करोड़ की कमाई कर के बॉक्स-ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई है. 

'स्त्री' के चारों हफ्तें की कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने अपने पहले सप्ताह में 60.39 करोड़ रुपये, दूसरे सप्ताह में 35.14 करोड़ रुपये, तीसरे सप्ताह में 17.14 करोड़ रुपये और चौथे सप्ताह में 9.99 करोड़ रुपये कमाई के साथ 122 करोड़ 66 लाख रुपये का कारोबार कर चुकी है. बता दें कि 'स्त्री' की लागत सिर्फ 20 करोड़ रुपये है, जो कि इस फिल्म ने अपने शुरूआती 3 दिनों के कमाई में ही निकाल ली थी.

 

 

स्त्री श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. श्रद्धा कपूर की इससे पहले सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म 'आशिकी 2' थी, जिसने बॉक्स-ऑफिस पर 78 करोड़ रुपये का कारोबार किया था. वहीं 'स्त्री' राजकुमार राव की भी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली शोलो फिल्म बन गई है. इस फिल्म के हिट होने के बाद राजकुमार राव के करियर का ग्राफ काफी बढ़ गया है. 

 

आपको बता दें कि 'स्त्री' श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. श्रद्धा कपूर की इससे पहले सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म 'आशिकी 2' थी, जिसने बॉक्स-ऑफिस पर 78 करोड़ रुपये का कारोबार किया था. वहीं 'स्त्री' राजकुमार राव की भी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली शोलो फिल्म बन गई है. इसके साथ ही 'स्त्री' इस साल की नौवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

ट्रेंडिंग न्यूज़