जानें, आलिया-रणबीर कब कर रहे हैं 'शादी'?

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अभी अपने करियर के बुलंदियों पर हैं. हाल ही में उनकी रिलीज फिल्म 'राज़ी' वर्ल्डवाइड 200 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है.

Written by - RAJA BABU AGNIHOTRI | Edited by - RAJA BABU AGNIHOTRI | Last Updated : Jun 20, 2018, 06:30 PM IST
जानें, आलिया-रणबीर कब कर रहे हैं 'शादी'?

मुम्बई: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अभी अपने करियर के बुलंदियों पर हैं. हाल ही में उनकी रिलीज फिल्म 'राज़ी' वर्ल्डवाइड 200 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है. लेकिन यह खबर उनके पर्सनल लाइफ से जुडी है. अभिनेता रणबीर कपूर के साथ उनका कथित अफेयर अब पुरानी खबर हो चली है. अभी बड़ी खबर यह है कि आलिया-रणबीर शादी के बंधन में बंध सकते हैं.  

लीडिंग एंटरटेनमेंट वेबसाइट bollywoodlife.com के मुताबिक, 'आलिया अभी अपने करियर में सफलता की ऊंचाइयों को छू रही हैं. बेशक आलिया और रणबीर एक दूसरे को प्यार करते हैं और शादी करना चाहते है. लेकिन यह 2020  से पहले नहीं होगा. दोनों के पास अभी कई बड़े प्रोजेक्ट हैं. दोनों पेशेवर कलाकर हैं. इसलिए दोनों यह नहीं चाहेंगे कि उनकी पर्सनल लाइफ की वजह से प्रोफेशनल लाइफ प्रभावित हो. दोनों अपने प्रोजेक्ट्स को जल्दी से खत्म कर के शादी के लिए समय निकलना चाहते हैं.' बता दें कि bollywoodlife.com ने यह खबर सूत्रों के हवाले से लिखा है. 

गौरतलब है कि रणबीर-आलिया फिलहाल 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में बीजी हैं. इसके अलावे आलिया 'गुल्ली बॉय', 'कलंक' और 'शुद्धि' में नजर आने वाली हैं. वहीं अगर रणबीर की बात करे तो उनकी फिल्म 'संजू' 29 जून को रिलीज होने जा रही हैं. इसके अलावे वह 'ब्रह्मास्त्र', 'शमशेर' और 'लव रंजन नेक्स्ट' में नजर आने वाले हैं. 

ट्रेंडिंग न्यूज़