Box Office: 'धड़क' भी नहीं रोक पाई 'संजू' की कमाई की रफ्तार, जानें अब तक का कलेक्शन

 300 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर के 'संजू' इस साल की सबसे ज्यादा बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन करने वाली फिल्म बन चुकी है.

Last Updated : Jul 23, 2018, 07:53 PM IST
Box Office: 'धड़क' भी नहीं रोक पाई 'संजू' की कमाई की रफ्तार, जानें अब तक का कलेक्शन

नई दिल्ली: रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'संजू' को रिलीज हुए 24 दिन बीत चुके है, बावजूद इसके फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर शानदार रफ्तार से दौड़ रही है. 300 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर के 'संजू' इस साल की सबसे ज्यादा बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन करने वाली फिल्म बन चुकी है. 'संजू' ने फिल्म 'पद्मावत' को रिप्लेस करते हुए पहले नंबर पर अपना कब्जा जमाया है. 

इन 24 दिनों के अंदर तीन बड़ी फिल्में 'सूरमा' 'ऐंट-मैन' और 'धड़क' रिलीज हुई लेकिन ये फिल्में संजू की कमाई पर कोई खास असर नहीं डाल पाई. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर के यह जानकारी दी कि 'संजू' ने 24 दिनों में 333.55 करोड़ रुपये का बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन किया है. 

 

 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, संजू ने पहले हफ्ते में 202.51 करोड़ रुपये का बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन किया था, वहीं दूसरे हफ्ते में फिल्म ने 92.67 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. तीसरे हफ्ते में 31.62 करोड़ रुपये और चौथे वीकेंड पर  6.75 करोड़ रुपये कमाई के साथ 'संजू' का अब तक का बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन 333.55 करोड़ रुपये पहुंच गया है. 

 

 

बड़े शहरों के अलावा छोटे शहरों में भी 'संजू' को खूब पसंद किया जा रहा है. हर उम्र के लोग फिल्म को देखने आ रहे हैं. 'संजू' मल्टीप्लेक्स के साथ-साथ सिंगल स्क्रीन पर भी अच्छा बिजनेस कर रही है. फिल्म में रणबीर कपूर के एक्टिंग के अलावा परेश रावल और विक्की कौशल की एक्टिंग को भी खूब पसंद किया जा रहा है. 'संजू' को फिल्म एक्सपर्ट्स ने भी शानदार रेटिंग दी है. ज्यादातर एक्सपर्ट्स ने इसे पैसा वसूल फिल्म बताया है. फिल्म की कमाई को लेकर ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि 'संजू' 2018 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन सकती है.

'धड़क' की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात की जाये तो फिल्म ने ने तीन दिनों में कुल 33.67 रुपये बटोरने में सफल साबित हुई है. फिल्म ने पहले दिन ही 8.71 करोड़ रुपये और दूसरे दिन 11.04 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. तीसरे दिन फिल्म ने सबसे ज्यादा 13.92 करोड़ रुपये की कमाई की है.

ट्रेंडिंग न्यूज़