Bigg Boss 16: इस कंटेस्टेंट की चमकी किस्मत, सलमान खान की फिल्म में काम करने का मिला मौका!

Bigg Boss 16: 'बिग बॉस 16' को जल्द ही अपना विनर मिलने वाला है, लेकिन फिनाले से पहले ही कई कंटेस्टेंट्स को बड़े ऑफर्स मिल चुके हैं. ऐसे में अब खबर आई है कि शो के एक कंटेस्टेंट को सलमान खान की फिल्म ऑफर हुई है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 5, 2023, 07:35 PM IST
  • सलमान खान की फिल्म में दिख सकता है ये कंटेस्टेंट
  • बिग बॉस 16 के अपने अंतिम पड़ाव में पहुंच चुका है
Bigg Boss 16: इस कंटेस्टेंट की चमकी किस्मत, सलमान खान की फिल्म में काम करने का मिला मौका!

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) के ग्रैंड फिनाले में सिर्फ एक सप्ताह बाकी रह गया है. ऐसे में इस सीजन के विनर को लेकर उत्सुकता और बढ़ती जा रही है. शो को अपने टॉप 6 मिल चुके हैं. शो में अब शिव ठाकरे (Shiv Thakare), शालीन भनोट, निमृत कौर अहलूवालिया, एमसी स्टैन, प्रियंका चहर चौधरी और अर्चना गौतम ही बचे हैं. शो खत्म होने से पहले ही कई कंटेस्टेंट्स को बड़े प्रोजेक्ट्स भी मिल चुके हैं. अब एक कंटेस्टेंट को सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म मिली है.

Shiv Thakare के अंदाज ने जीता सबका दिल

बिग बॉस का हर एपिसोड इस समय और ज्यादा रोमांचक हो गया है. हर कोई यह जानने के लिए बेताब है कि इस सीजन की ट्रॉफी कौन ले जाएगा. दूसरी लगता है कि फिनाले से पहले ही शिव ठाकरे को उनका प्राइज मिल गया है. 'बिग बॉस मराठी' के विनर शिव ठाकरे 'बिग बॉस 16' में अपने खेल, सटीक जवाब और सादगी से सभी का दिल जीत चुके हैं.

Salman Khan की फिल्म में दिख सकते हैं शिव ठाकरे

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिव ठाकरे को सलमान खान की फिल्म में काम करने का मौका मिला है. हालांकि, फिलहाल इस बात का जानकारी नहीं मिल पाई है कि फिल्म में शिव का क्या रोल होगा और यह सलमान की कौन सी फिल्म होगी. इसका खुलासा तो वक्त के साथ हो ही जाएगा, लेकिन इस खबर को सुनने के बाद शिव ठाकरे के फैंस खुशी से जरूर झूम उठेंगे.

प्रियंका चौधरी को मिली शाहरुख खान की फिल्म!

खबरों की माने तो कहा जा रहा है कि शिव के अलावा प्रियंका चहर चौधरी को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म में देखा जा सकता है. हालांकि, इसे लेकर भी अब तक ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है. बता दें कि इन दोनों से पहले निमृत कौर को एकता कपूर ने अपनी अगली फिल्म 'लव सेक्स और धोखा 2' में कास्ट कर लिया है. एकता ने शो में ही निमृत का ऑडिशन लिया और उन्हें फाइनल कर दिया.
 
12 फरवरी को मिलेगा विनर

गौरतलब है कि 'बिग बॉस 16' का फिनाले 12 फरवरी को होने वाला है. फिलहाल शिव ठाकरे और प्रियंका चहर चौधरी के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है. फैंस अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को जिताने के लिए खूब वोट्स कर रहे हैं. बता दें कि फिनाले एपिसोड में एक बार फिर से सलमान खान को ही होस्ट के तौर पर देखा जाएगा.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16: टीना दत्ता ने शालीन भनोट पर लगाए गंभीर आरोप, शो से बाहर आकर निकाली भड़ास

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़