Aarti Singh Bridal Look: कृष्णा अभिषेक की बहन ने गुपचुप रचाई शादी, दूल्हे की फोटो उड़े सबके होश!

गोविंदा (Govinda) की भतीजी और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) की बहन आरती सिंह (Aarti Singh) भी कुछ समय से काफी चर्चा में रहने लगी हैं. उनकी ये पॉपुलैरिटी तब और बढ़ गई जब वह 'बिग बॉस 13' का हिस्सा बनीं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 3, 2023, 04:17 PM IST
  • आरती सिंह का वेडिंग लुक हुआ वायरल
  • आरती, राजीव अदातिया संग देखा जा रहा है
Aarti Singh Bridal Look: कृष्णा अभिषेक की बहन ने गुपचुप रचाई शादी, दूल्हे की फोटो उड़े सबके होश!

नई दिल्ली: गोविंदा (Govinda) की भतीजी और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) की बहन आरती सिंह (Aarti Singh) भी कुछ समय से काफी चर्चा में रहने लगी हैं. उनकी ये पॉपुलैरिटी तब और बढ़ गई जब वह 'बिग बॉस 13' का हिस्सा बनीं. बेशक वह इस शो की विनर नहीं बन पाईं, लेकिन इसके बाद से ही आरती लगातार सुर्खियों में रहने लगी हैं. हालांकि, इसी बीच अब एक्ट्रेस ने अपना ब्राइडल लुक शेयर किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह दुल्हन के लिबास में मस्ती करती दिख रही हैं.

आरती सिंह के दूल्हे राजा ने उड़ाए होश

इस फोटो में आरती के दूल्हे राजा को देखकर हर कोई हैरान रह गया है. दरअसल, यहां आरती के साथ राजीव अदातिया दूल्हे बने हुए दिख रहे हैं. उन्होंने व्हाइट कलर की शेरवानी पहने हुए देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajiv Adatia (@rajivadatia)

उन्होंने इसके साथ रेड कलर की पगड़ी भी पहनी हुई हैं. वहीं, आरती सिंह ने गोल्डन एम्ब्रॉयडरी वाला ग्रीन कलर का हैवी लहंगा और गोल्ड की ज्वेलरी पहनी है. दोनों ही यहां वरमाला गले में डाले नजर आ रहे हैं.

राजीव और आरती ने की खूब मस्ती

फोटो में देखा जा सकता है कि राजीव कैमरे में देखते हुए मुस्कुरा रहे हैं. वहीं, आरती कुर्सी पर आराम से लेटी हुई हैं. राजीव ने एक वीडियो भी शेयर किया है, इसमें दोनों काफी मस्ती के मूड में दिखाई दे रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajiv Adatia (@rajivadatia)

बता दें कि राजीव और आरती ने सचमुच में शादी नहीं की है, बल्कि वह अपने इस लुक के जरिए 'तनु वेड्स मनु' का लुक रीक्रिएट करने की कोशिश कर रहे हैं.

कैलेंडर के लिए कराया फोटोशूट

इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'हाहाहा आरू वेड्स राजू, तनु वेड्स मनु 2.0. ये सिर्फ मजाक है.' राजीव ने आगे बताया, 'हमने ये लुक एक कैलेंडर के शूट के लिए अपनाया है. यह कहना गलत नहीं होगा कि ये बिल्कुल ऑरिजिनल ही लग रहा है.' अब सोशल मीडिया पर राजीव और आरती का ये लुक तेजी से वायरल हो रहा है. लोगों ने इस पर अलग-अलग प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कमेंट्स किए हैं.

ये भी पढ़ें- Mouni Roy Hot Video: मौनी रॉय ने ब्रालेट लुक में बढ़ाया इंटरनेट का पारा, शेयर किया फोटोशूट का हॉट वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़