मां श्वेता तिवारी बनीं हॉट बेब, तो बेटी पलक ने लहंगा पहन सादगी से जीत लिया दिल

पलक तिवारी इस बार गोल्डन लहंगा अपनी खूबसूरती और सादगी से हर किसी को दीवाना बनी रही हैं. वहीं, मां श्वेता तिवारी की बेबाकी हर किसी के होश उड़ा रही हैं. दोनों के ही फोटोशूट्स खूब वायरल हो रहे हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 20, 2023, 11:45 PM IST
  • पलक तिवारी ने किया मदहोश
  • खूबसूरत दिख रही हैं पलक
मां श्वेता तिवारी बनीं हॉट बेब, तो बेटी पलक ने लहंगा पहन सादगी से जीत लिया दिल

दिल्ली: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) जहां एक ओर दिन पर दिन हॉट होती जा रही हैं, वहीं, उनकी बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) एथनिक लुक्स में अपनी अदाओं का जादू चला रही हैं. पलक भी बोल्डनेस के मामले में वैसे तो मां श्वेता से भी चार कदम आगे हैं, लेकिन इस बार उन्होंने लहंगा पहन अपने देसी लिबास से हर किसी को मदहोश कर दिया है. दूसरी ओर मां श्वेता से अपना स्वीमिंग पूल लुक दिखाया है.

Palak Tiwari की अदाओं पर फिदा हुए लोग

कुछ देर पहले ही पलक ने इंस्टाग्राम पर अपने नए लुक की झलक दिखाया है. यहां वह गोल्डन कलर का हैवी ब्लाउज फ्लोरल प्रिंटेड बेज कलर का लहंगा पहने हुए नजर आ रही हैं, जिस पर गोल्डन एम्ब्रॉयडरी की गई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

इसके साथ उन्होंने एक शोल्डर पर मैचिंग का दुपट्टा कैरी किया है. पलक ने इस लहंगे को भी बहुत खूबसूरती के साथ कैरी किया है.

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं पलक तिवारी

उन्होंने अपने इस लुक को गोल्डन शाइनी बेस, रोजी चीक्स, न्यूड लिपस्टिक और स्मोकी न्यूड आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

एक्ट्रेस ने इस दौरान एक्सेसरीज के तौर पर कानों में सिर्फ गोल्ड के ईयररिंग्स पहने हैं. एक्ट्रेस इस लुक में भी बहुत हॉट दिख रही हैं. फैंस के बीच उनका ये एथनिक लुक खूब वायरल हो रहा है.

इन फिल्मों में दिखेंगी पलक तिवारी

गौरतलब है कि इस समय पलक के पास भी कई प्रोजेक्ट्स कतार में हैं. काफी समय से वह 'रोजी- द सैफ्रोन चैप्टर' को लेकर चर्चा में हैं. इसके अलावा फिलहाल एक्ट्रेस सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी जान' को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. इसके बाद वह 'द वर्जिन ट्री' टाइटल से बन रही फिल्म में भी दिखेंगी.

ये भी पढ़ें- सारा अली खान ने एलिगेंट लुक में दिए ऐसे-ऐसे पोज, चलाए नैनों से तीर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़