पहले नहीं देखा होगा रवि दूबे की पत्नी का इतना सिजलिंग अंदाज, ओपन शर्ट में फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक

रवि दुबे ही नहीं, उनकी पति सरगुन मेहता भी ग्लैमर वर्ल्ड का एक जाना माना नाम हैं. उन्होंने पंजाबी इंडस्ट्री में एक से एक बेहतरीन फिल्में दी हैं. इस बार सरगुन अपने लुक के कारण चर्चा में हैं, जिसे देख अब फैंस भी हैरान हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 12, 2022, 06:44 PM IST
  • सरगुन मेहता ने अपना बोल्ड लुक दिखाया है
  • सरगुन इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं
पहले नहीं देखा होगा रवि दूबे की पत्नी का इतना सिजलिंग अंदाज, ओपन शर्ट में फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक

नई दिल्ली: एक्टर रवि दूबे (Ravi Dubey) की पत्नी और एक्ट्रेस सरगुन मेहता (Sargun Mehta) भी अपनी जबरदस्त एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम हासिल कर चुकी हैं. खासतौर पर पंजाबी इंडस्ट्री में तो उन्हें एक बाद एक बड़ी फिल्मों के ऑफर्स मिलते जा रहे हैं. इसके अलावा सरगुन अपने लुक्स के कारण भी लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का सिजलिंग लुक दिखा है.

Sargun Mehta के नए लुक पर टिकी नजरें

सरगुन के चाहने वाले आज देशभर में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. सरगुन भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ती जा रही है. सरगुन जो भी इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं, वो तेजी से वायरल होने लगता है. अब उनके लेटेस्ट लुक पर यूजर्स की नजरें टिक गई हैं.

सरगुन ने दिखाया ग्लैमरस लुक 

इन फोटोज में सरगुन को ब्लू डेनिम रिप्ड जीन्स रेड और ऑरेंज शेड की शर्ट पहने देखा जा रहा है. एक्ट्रेस ने इस फोटोशूट के लिए शर्ट के बटन खोलकर ब्रालेट लुक फ्लॉन्ट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sargun Mehta (@sargunmehta)

यहां वह सड़क पर खड़े होकर एक के बाद एक पोज दे रही हैं. सरगुन ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यूड मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है.

काफी फिट दिख रही हैं सरगुन

सरगुन इस लुक में काफी ग्लैमर और फिट दिख रही हैं. फैंस के बीच उनके इस लुक को काफी पसंद भी किया जा रहा है. सरगुन की इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, फैंस उनके इस अवतार पर प्यार लुटाते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- प्रभास की इस एक्ट्रेस ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, ट्रांसपेरेंट शर्ट में दिखाया टू-पीस लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़