पंजाबी कुड़ी शहनाज गिल पर भी चढ़ा बोल्डनेस का रंग, इतने ग्लैमरस लुक में आईं नजर

शहनाज गिल की हर अदा पर पूरा देश दिल हार बैठता है. ऐसे में और ज्यादा हॉट होती जा रही हैं. अब फिर से उन्होंने अपनी कातिलाना अदाएं दिखाए दिखाते हुए नया लुक फ्लॉन्ट किया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 25, 2023, 09:31 PM IST
  • शहनाज गिल ने चलाया अदाओं का जादू
  • शहनाज के हर लुक पर फिदा रहते हैं लोग
पंजाबी कुड़ी शहनाज गिल पर भी चढ़ा बोल्डनेस का रंग, इतने ग्लैमरस लुक में आईं नजर

नई दिल्ली: पंजाब की कैटरीना के नाम से मशहूर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill ) हिन्दी सिनेमा में भी अपने पैर जमाने की पूरी कोशिश कर रही हैं. शहनाज पिछले कुछ समय से लगातार किसी न किसी सुर्खियां बटोर रही हैं. इस बार वह अपने ग्लैमरस और हॉट लुक्स की वजह से खबरों में आ गई हैं. यहां उन्होंने ब्लैक कलर की ड्रेस में देखा जा रहा है.

Shehnaaz Gill ने कराया सिजलिंग फोटोशूट

शहनाज ने इस फोटोशूट के लिए वेलवेट की स्किन फिट थाई हाई स्लिट खूबसूरत ड्रेस चुनी है. उन्होंने इस लुक को बहुत एलिगेंसी के साथ कैरी किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

शहनाज ने इस लुक को डस्की शाइनी बेस, न्यूड ग्लॉसी लिप लिपस्टिक और रेड स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने स्लीक्ड बैक हेयर स्टाइल रखा है.

ग्लैमरस दिख रही हैं शहनाज गिल

शहनाज ने इस दौरान हाथ को भी मैचिंग के गलव्स से थका हुआ है. वहीं. उन्होंने एक हाथ में गोल्ड का हैवी ब्रेसलेट कैरी किया है. शहनाज इस लुक में बहुत अलग तो दिख ही रही हैं, लेकिन इस लिबास में वह काफी हॉट भी लग रही हैं. एक्ट्रेस ने अपन इस लुक को कैमरे के सामने खूब फ्लॉन्ट किया है.

इस शो के कारण चर्चा में हैं शहनाज

गौरतलब है कि शहनाज गिल इस समय अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. जल्द ही वह सुपरस्टार सलमान खान के साथ उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी जान' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस अपने शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' को लेकर भी चर्चा में हैं.

ये भी पढ़ें- रमजान में भी बाज नहीं आ रहीं उर्फी जावेद, अब टॉयलेट पेपर से बना डाली ऐसी ड्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़