VIDEO: 'द कपिल शर्मा शो' नहीं छोड़ेंगे सिद्धार्थ सागर, वीडियो शेयर कर कही ये बात

VIDEO: 'द कपिल शर्मा शो' को लेकर अक्सर कुछ न कुछ खबरें आती ही रहती हैं. अब खबर आई है कि कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर ने भी शो छोड़ने का फैसला कर लिया है. हालांकि, अब इस पर सिद्धार्थ ने प्रतिक्रिया जाहिर की है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 2, 2023, 07:41 PM IST
  • सिद्धार्थ सागर नहीं छोड़ेंगे शो
  • सिद्धार्थ ने शेयर किया वीडियो
VIDEO: 'द कपिल शर्मा शो' नहीं छोड़ेंगे सिद्धार्थ सागर, वीडियो शेयर कर कही ये बात

नई दिल्ली: नई दिल्ली: कपिल शर्मा का 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) को दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जाता है. शो के सभी कलाकार अपने किरदारों और बेहतरीन कॉमेडी से हमेशा ही दर्शकों का जीत लेते हैं. हालांकि, इतने सालों में कई कलाकारों ने इस शो को अलविदा भी किया है और वहीं, कुछ नए चेहरे भी इसके साथ जुड़े हैं. अब खबर आ रही हैं कि कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर (Siddharth Sagar) ने भी कपिल का शो छोड़ दिया है. हालांकि, सिद्धार्थ ने अब इन खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है.

Siddharth Sagar को लेकर आईं ऐसी खबरें

सिद्धार्थ लंबे वक्त से इस शो के साथ जुड़े हुए हैं. हाल ही में कथित तौर पर कहा जाने लगा कि एक्टर कई कारणों से इस शो को छोड़ रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Sagar (@sidharthsagar.official)

दरअसल, दावा किया जा रहा था सिद्धार्थ ने निर्माताओं से फीस बढ़वाने की मांग की है, जिसे पूरा नहीं किया जा रहा है और इसीलिए वह शो छोड़ रहे हैं. इन खबरों के वायरल होते ही सिद्धार्थ ने अपना रिएक्शन भी दे दिया है.

सिद्धार्थ ने की अफवाहें न फैलाने की उम्मीदें

कुछ देर पहले ही सिद्धार्थ इंस्टाग्राम पर लाइव हुए थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि कपिल शर्मा शो छोड़ने की खबरें केवल अफवाह हैं. उन्होंने कहा कि वह कपिल शर्मा और चैनल से बात कर रहे हैं. दोनों के साथ ही उनके अच्छे संबंध हैं. एक्टर ने कहा कि वह कपिल शर्मा शो में अब भी नजर आएंगे और मनोरंजन बंद नहीं होगा. सिद्धार्थ ने इसी के साथ सभी से इस तरह की अफवाहें न फैलाने की अपील की है.

शो में दिखते हैं ये सितारे

गौरतलब है कि सिद्धार्थ को कपिल शर्मा शो में कई बड़ी-बड़ी हस्तियों की मिमिक्री करते हुए देखा जाता है, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है. बता दें कि शो में अर्चना पूरन सिंह को जज की कुर्सी पर देखा जाता है. वहीं इसमें कीकू शारदा, गौरव दूबे, सृष्टि रोडे, सुमोना चक्रवर्ती और इश्तियाक खान भी दर्शकों को हंसाते नजर आते हैं.

ये भी पढ़ें- Sara Ali Khan-Shubhaman Gill: शुभमन गिल संग एयरपोर्ट पर नजर आईं सारा अली खान, वायरल हो गई फोटो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़