कंगना के ट्वीट पर हंगामा, सिख कमेटी ने बिना शर्त कंगना से माफी मांगने को कहा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर बेवाकी से बोलती नजर आ रही हैं. कंगना को इसके लिए कुछ लोगों का समर्थन मिलता है तो कभी इन tweets की वजह से वह मुश्किल में भी पड़ जाती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 4, 2020, 01:33 PM IST
  • कंगना रनौत की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही
  • बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को उनके ट्वीट पर कानूनी नोटिस भेजा
  • फिल्म माफिया ने मेरे ऊपर कई केस किए,
 कंगना के ट्वीट पर हंगामा, सिख कमेटी ने बिना शर्त कंगना से माफी मांगने को कहा

मुंबई: एक बार फिर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही है. किसान आंदोलन पर कंगना का ट्वीट उन्हें भारी पड़ गया है. हिमांशी खुराना, दिलजीत दोसांझ, मिक्का सिंह ने कंगना के ट्वीट की आलोचना की है. यहां तक कि दिलजीत और कंगना में जुबानी जंग काफी आगे तक पहुंच गई है.

दिल्ली सिख गुरुद्वारा मैनेजमेंट कमेटी (Delhi Sikh Gurdwara Management Committee) ने कंगना को लीगल नोटिस भेजा है. इस पर कंगना रनौत का रिएक्शन भी आया है. इसके बाद कंगना ने ट्वीट कर अपना पक्ष लोगों के बीच रखा है.

DSGMC ने कंगना से बिना शर्त माफी मांगने को कहा
दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (Delhi Sikh Gurdwara Management Committee) के सदस्य ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को उनके ट्वीट पर कानूनी नोटिस भेजा है. दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के सदस्य का कहना है कि ट्वीट में नए कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों को निशाना बनाया गया. इसके साथ ही नोटिस में यह भी कहा गया कि जैसे कंगना को उनके ऑफिस को तोड़े जाने पर विरोध करने का अधिकार था उसी तरह किसानों को भी अपना पक्ष रखने का पूरा अधिकार है. वे भी शांतिपूर्ण तरीके से विरोध कर सकते हैं.  

3 साल तक पत्नी हेजल के एक हां के लिए Yuvraj Singh को करना पड़ा था इंतजार, लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी लव स्टोरी.

कंगना ने दिया यूं जवाब
नोटिस पर अब कंगना (Kangana Ranaut) का भी बयान सामने आ चुका है. कंगना ने लिखते हुए कहा कि 'फिल्म माफिया ने मेरे ऊपर कई केस किए, बीती रात जावेद अख्तर ने भी एक केस फाइल किया, महाराष्ट्र सरकार हर घंटे एक केस दर्ज करा रही है और अब पंजाब में कांग्रेस ने भी इस गैंग को ज्वाइन कर लिया है. मुसकुराते चेहरे और आंखों के साथ... लगता है मुझे महान बना कर ही दम लेंगे.'

बॉम्बे हाई कोर्ट में भी कंगना के खिलाफ याचिका
कंगना (Kangana Ranaut) के खिलाफ गुरुवार की शाम बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) में एक याचिका दायर की गई है. इसमें कंगना रनौत पर उनके ट्विटर अकाउंट के जरिए लगातार देश में 'नफरत और घृणा' फैलाने का आरोप लगाया गया है. 

जावेद अख्तर ने गुरुवार को कंगना के खिलाफ कराया अपना बयान दर्ज
वहीं, जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने गुरुवार को कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि की शिकायत में अपना बयान दर्ज करवाया है. कुछ दिनों पहले ही उन्होंने कंगना रनौत के खिलाफ केस दर्ज किया था. 

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e... iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

 

ट्रेंडिंग न्यूज़