FIR दर्ज होने के बाद भाई की शादी में व्यस्त कंगना

पिछले लंबे समय से एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) खबरों में बनी हुई है. बता दें कि कंगना  (Kangana Ranaut) और उनकी बहन रंगोली पर  FIR  दर्ज करवाया गया है जिसमें याचिका दायर की गई है कि अपने ट्वीट के जरिए दोनों सांप्रदायिक सद्भाव बिगाड़ने और महाराष्ट्र सरकार का नाम बदनाम करने का काम किया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 19, 2020, 12:00 PM IST
    • कंगना भाई की शादी में व्यस्त
    • कंगना ने सोशल मीडिया पर शेयर की वीडियो
FIR दर्ज होने के बाद भाई की शादी में व्यस्त कंगना

मुंबई: पिछले लंबे समय से एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) खबरों में बनी हुई है. कभी नेपोटिज्म को लेकर दिए गए अपने बयानों को लेकर तो कभी बॉलीवुड में ड्रग्स सेवन को लेकर कंगना लगातार सुर्खियों में है.

इतना ही नहीं महाराष्ट्र सरकार और कंगना के बीच जुबानी जंग से लेकर BMC द्वारा उनके ऑफिस को अवैध निर्माण बताकर तोड़ फोड़ को लेकर भी कंगना खबरों में बनी रहीं. एक बार फिर अपने बेबाक बयानों की वजह से से दो लोगों ने बांद्रा कोर्ट (Bandra Court) में एक याचिका दायर की. जिसे लेकर कंगना फिर से एक बार खबरों में आ गई है. FIR के बार कंगना ने शिवसेना पर तंज कसते हुए उसे पप्पू सेना कहा था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

आज मेरे भाई अक्षत की बधाई की कुछ तसवीरें, बधाई हिमाचल की एक परम्परा है शादी का पहला निमंत्रण मामा के घर में दिया जाता है, अक्षत की शादी नवंबर में है आज से सबको निमंत्रण दिए जाएँगे इसलिए इसे बधाई कहते हैं 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut) on

 

कंगना भाई की शादी में व्यस्त
एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में एक वीडियो शेयर कर बताया है कि वो अपने भाई अक्षत की शादी की तैयारियां में बिजी हैं. कंगना रनौत इस वीडियो में अपने भाई अक्षत को हल्दी लगाते हुए दिख रही हैं. वीडियो को शेयर कर अदाकारा ने जानकारी दी है कि हिमाचली रीति-रिवाज के हिसाब से उनके भाई अक्षत की शादी से पहले बधाई की रस्म अदा की जा रही है. इस रस्म के बाद परिवार में शादी के निमंत्रण भेजने की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी.

सर्कस में दिखेगा रणवीर का डबल रोल, दो अदाकाराओं के साथ करेंगे रोमांस, लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर.

कंगना ने शेयर की वीडियो

कंगना रनौत ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'आज मेरे भाई अक्षत की 'बधाई' की कुछ तस्‍वीरें. 'बधाई' हिमाचल की एक परंपरा है शादी का पहला निमंत्रण मामा के घर में दिया जाता है, अक्षत की शादी नवंबर में है आज से सबको निमंत्रण दिए जाएंगे. इसलिए इसे बधाई कहते हैं. वीडियो में कंगना का पूरा परिवार काफी खुश लग रहा है. एक्ट्रेस भी पारंपरिक परिधान में काफी जंच रही हैं.

बता दें कि कंगना पर जो FIR दर्ज की गई है जिसमें एक्ट्रेस पर अपने ट्वीट के जरिए दो समुदायों के बीच नफरत को बढ़ावा देने का आरोप लगाया गया है. याचिका में उन्होंने कंगना पर सांप्रदायिकता को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है. मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने इस याचिका पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का निर्देश दिया.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

 

ट्रेंडिंग न्यूज़