ऋषि कपूर ने ब्रिटिश एयरलाइंस पर निकाली भड़ास, लगाया ये आरोप...

 पिछले दिनों एक भारतीय परिवार ने यह आरोप लगाया था कि ब्रिटिश एयरलाइंस ने उनके 3 साल के बच्चे के रोने के कारण उन्हें विमान से उतार दिया था.

ऋषि कपूर ने ब्रिटिश एयरलाइंस पर निकाली भड़ास, लगाया ये आरोप...
फोटो साभार @YouTube Grab

नई दिल्लीः पिछले दिनों एक भारतीय परिवार ने यह आरोप लगाया था कि ब्रिटिश एयरलाइंस ने उनके 3 साल के बच्चे के रोने के कारण उन्हें विमान से उतार दिया था. अब इस घटना पर बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर ने ट्वीट कर के ब्रिटिश एयरलाइंस के अपना अनुभव बताया है. ऋषि ने इस ट्वीट में ब्रिटिश एयरलाइंस को नस्लभेदी बताया है और साथ में उन्होंने इस एयरलाइंस से लोगों को सफर नहीं करने की अपील की है. 

ऋषि कपूर ने इस ट्वीट में लिखा हैं, 'नस्लभेदी, ब्रिटिश एयरवेज में उड़ान न भरें, हम यह सब बर्दाश्त नहीं कर सकते. बर्लिन में बच्चे के साथ हुई घटना सुनकर बहुत दुख हुआ. मैंने ब्रिटिश एयरवेज से उड़ान भरना बंद कर दिया है. मेरे साथ एक बार नहीं बल्कि दो-दो बार ब्रिटिश एयवेज के केबिन क्रू ने गलत बर्ताव किया जबकि मैं फर्स्ट क्लास पैसेंजर था. जेट एयरवेज या एमिरेट्स से सफर करें, वहां सम्मान है.' 

 

 

ऋषि कपूर ने जिस घटना का जिक्र अपने ट्वीट में किया हैं, वह 23 जुलाई 2018 की है.  घटना एक भारतीय परिवार के साथ हुई जो ब्रिटिश एयरवेज की लंदन-बर्लिन फ्लाइट में सफर कर था. बच्‍चे के पिता 1984 बैच के इंडियन इंजीनियरिंग सर्विसेज के अफसर एके पाठक हैं. अभी उनकी पोस्टिंग रोड ट्रांसपोर्ट मिनिस्‍ट्री में है. एके पाठक ने एयरलाइन के इस बर्ताव को 'रेशियल बिहेवियर' बताया था.

इस घटना के बाद ब्रिटिश एयरवेज के प्रवक्‍ता ने अपने बयान में कहा है कि हम ऐसे दावों की गंभीरता से जांच करेंगे और किसी भी प्रकार के पक्षपात को ब्रिटिश एयरवेज बर्दाश्‍त नहीं करेगी. मामले की जांच शुरू कर दी है और भारतीय परिवार के संपर्क में भी हैं.

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close