पीएम मोदी की किताब अब उर्दू में है छप कर है तैयार, ऋषि कपूर करेंगे रिलीज

इससे पहले यह किताब हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, उड़िया और मराठी भाषाओँ में छप और रिलीज चुकी है.

पीएम मोदी की किताब अब उर्दू में है छप कर है तैयार, ऋषि कपूर करेंगे रिलीज
फोटो साभार @DNA

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर अपने बेबाक बयानों के लिए जाने जाते हैं. देश-समाज से जुड़े लगभग हर गंभीर मुद्दों पर ये सोशल मीडिया के जरिये अपनी बेबाक राय रखते रहते है. कभी-कभी ऋषि के इन बयानों से विवाद भी पैदा होता है, जिसके कारण कई बार वो सोशल मीडिया पर ट्रोल्स भी हो चुके हैं. लेकिन इन दिनों उनसे जुड़ी एक अच्छी खबर आ रही है कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की किताब का उर्दू संस्करण रिलीज करने वाले हैं. 

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए के खबर के मुताबिक पीएम नरेंद्र मोदी की किताब 'एग्जाम वॉरियर्स' उर्दू संस्करण छप कर तैयार हो गया है, जिसे ऋषि कपूर रिलीज करेंगे. बता दें कि पीएम मोदी की ये किताब हिंदी के अलावा अंग्रेजी, तमिल, उड़िया और मराठी भाषाओँ में छप और रिलीज चुका है. 

 

 

आगे इस रिपोर्ट में बताया गया है कि किताब रिलीज कार्यक्रम 15 सितम्बर को दिल्ली में होगा, जिसमें पीएम मोदी के  अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी भी मौजूद रहेंगे. बता दें कि ऋषि कपूर इन दिनों एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में दिल्ली में ही हैं.  

यह किताब उन छात्रों के लिए मददगार है, जो परीक्षा को लेकर चिंतित रहते हैं. पीएम मोदी ने अपनी इस किताब कुछ ऐसे टिप्स दिए हैं, जिन्हे पढ़कर बच्चें खुद को तनावमुक्त महसूस कर सकेंगे. 'एग्जाम वॉरियर्स' सिर्फ छात्रों के लिए नहीं बल्कि टीचर्स और पैरेंट्स के लिए भी काफी उपयोगी है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close