तीसरे वीकेंड पर भी 'स्त्री' का जलवा बरकरार, 'मनमर्जियां' नहीं दिखा पाई कमाल

 'स्त्री' श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.

Written by - Zee News Desk | Last Updated : Sep 17, 2018, 04:55 PM IST
तीसरे वीकेंड पर भी 'स्त्री' का जलवा बरकरार, 'मनमर्जियां' नहीं दिखा पाई कमाल

नई दिल्ली: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'स्त्री' ने अपने तीसरे वीकेंड पर शानदार कमाई की है. इस फिल्म को रिलीज हुए तीन हफ्ते से ज्यादा हो चुके है, इसके बावजूद 'स्त्री' नई रिलीज फिल्मों को बॉक्स-ऑफिस पर कड़ी टक्कर दे रही हैं. 'स्त्री' की कुल कमाई की बात करें तो फिल्म ने अब तक बॉक्स-ऑफिस पर 106.18 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. वहीं इस शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म 'मनमर्जियां' बॉक्स-ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाई पाई है. फिल्म ने अपने पहले वीकेंड पर सिर्फ 14.33 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट मुताबिक 'स्त्री' ने अपने पहले सप्ताह में 60.39 करोड़ रुपये, दूसरे पहले सप्ताह में 35.14 करोड़ रुपये और तीसरे सप्ताह में 10.65 करोड़ रुपये कमाई के साथ 106.18 करोड़ रुपये कारोबार कर चुकी है. वहीं 'मनमर्जियां' ने अपने पहले वीकेंड में शुक्रवार को 3.52 करोड़ रुपये, शनिवार को 5.11 करोड़ रुपये और रविवार को 5.70 करोड़ रुपये के साथ सिर्फ 14.33 करोड़ रुपये की कमाई की है.

 

 

आपको बता दें कि 'स्त्री' श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. श्रद्धा कपूर की इससे पहले सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म 'आशिकी 2' थी, जिसने बॉक्स-ऑफिस पर 78 करोड़ रुपये का कारोबार किया था. वहीं 'स्त्री' राजकुमार राव की भी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली शोलो फिल्म बन गई है.  

 

 

'स्त्री' को अमर कौशिक ने निर्देशित किया है. फिल्म में राजकुमार और श्रद्धा कपूर के साथ अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी और अभिषेक बर्नजी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं. वहीं 'मनमर्जियां' को अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में अभिषेक बच्चन, तापसी पन्नू और विकी कौशल मुख्य भूमिका में हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

ट्रेंडिंग न्यूज़