आरोपों से बिफरे वीरभद्र, बताया बीजेपी की साजिश
Advertisement

आरोपों से बिफरे वीरभद्र, बताया बीजेपी की साजिश

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता वीरभद्र ने बुधवार को कहा कि बीजेपी जान-बूझकर मेरी छवि खराब करने की कोशिश कर रही है।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
शिमला: हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है। कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता वीरभद्र ने बुधवार को कहा कि बीजेपी जान-बूझकर मेरी छवि खराब करने की कोशिश कर रही है।
उन्होंने कहा कि बीजेपी इस तरह से मुझे टारगेट कर रही है जैसे मैने हिमाचल प्रदेश में अपनी साख खो दी हो। वीरभद्र सिंह ने यह बातें एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शिमला में कही।
उन्होंने खुदपर लगाए जा रहे भ्रष्टाचार के सभी आरोपों से इंकार किया और कहा कि मेरी जो भी आय हुई है वह खेती से हुई है और उसमें किसी तरह का भ्रष्टाचार का सवाल ही नहीं उठता।

वीरभद्र ने अपने उपर लगे आरोपों को बेबुनियाद कहकर खारिज करते हुए कहा कि मैं चार नवंबर को चुनाव के बाद इन सभी मुद्दों से निपटूंगा। हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने आयकर चोरी, धनशोधन और हेराफेरी करने के भाजपा और अन्य के आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए इसे गलत और मनगढंत करार दिया था। उन्होंने कहा था कि वह चुनाव से पहले दुर्भावनापूर्ण प्रचार करने वालों के खिलाफ कदम उठाएंगे।

गौरतलब है कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस के मुख्यमंत्री पद के प्रबल दावेदार वीरभद्र सिंह को भाजपा ने ठगी, धन शोधन, रिश्वत लेने और आयकर चोरी करने का आरोप लगाते हुए एक बार फिर निशाना बनाया है। भाजपा के वरिष्ठ नेता अरूण जेटली ने आरोप लगाया था कि सिंह ने 2008 के बाद अपने आयकर खाता पुस्तिका में बदलाव किया है ताकि पिछली तरीख का फर्जी अनुबंध प्रदर्शित किया जा सके और करीब 6.5 करोड़ रूपये की आय दिखाई जा सके।

Trending news