close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गुजरात: कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आए अल्पेश ठाकोर चुनाव हारे, ट्विटर पर हुए ट्रोल

गुजरात में कांग्रेस छोड़कर बीजेपी से चुनाव लड़ने वाले अल्पेश ठाकोर उपचुनाव में राधनपुर सीट से चुनाव हार गए हैं.

गुजरात: कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आए अल्पेश ठाकोर चुनाव हारे, ट्विटर पर हुए ट्रोल
अल्पेश ठाकोर के करीबी सहयोगी धवलसिंह झाला भी बायड सीट से उपचुनाव हार गए.

नई दिल्ली: गुजरात में कांग्रेस छोड़कर बीजेपी से चुनाव लड़ने वाले अल्पेश ठाकोर (Alpesh Thakor) उपचुनाव में राधनपुर सीट (Radhanpur seat) से चुनाव हार गए हैं. उन्हें कांग्रेस नेता रघुभाई देसाई (Raghubhai Desai) ने 3807 वोट से शिकस्त दी. ठाकोर जुलाई में बीजेपी में शामिल हुए थे. ठाकोर के करीबी धवलसिंह झाला (Dhawal Singh Jhala) भी बायड सीट से उपचुनाव हार गए. वह भी हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए थे. अल्पेश को 73,603 वोट मिले जबकि रघुभाई देसाई को 77,410 वोट मिले. अल्पेश ठाकोर को ट्विटर को हार के चलते ट्रोल किया जा रहा है. 

दरअसल, ठाकोर पटेल आरक्षण को लेकर हुए आंदोलन के दौरान ओबीसी नेता के रूप में उभरे थे. उन्होंने ठाकोर समुदाय को संगठित करके गैरकानूनी देसी शराब के खिलाफ आंदोलन शुरू किया था.  र्दिक पटेल और जिग्नेश मेवानी के साथ उनकी जोड़ी को काफी सुर्खियां मिली थीं. 2017 में विधानसभा चुनाव के ठीक पहले कांग्रेस में शामिल हुए. कांग्रेस ने उन्हें राधनपुर से टिकट पर दिया. हालांकि, बाद में वह पार्टी के साथ मतभेदों की वजह से कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए. विधायक के रूप में इस्तीफा देने बाद राधनपुर सीट पर उपचुनाव करवाया गया लेकिन इस बार उन्हें जनता ने नकार दिया. इतना ही नहीं, ठाकोर के करीबी धवलसिंह झाला भी बायड सीट से उपचुनाव हार गए.  

सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुए ठाकोर
अल्पेश ठाकोर को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया. सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. लोग बीजेपी को ऐसे नेताओं को अपनी पार्टी में जगह नहीं देने की सलाह दे रहे हैं.   

 

 

गुजरात की 6 सीटों में उपचुनाव हुआ था जिसमें बीजेपी ने 3 और कांग्रेस ने 3 सीटों पर जीत दर्ज की. अल्पेश और धवल सिंह झाला की हार से बीजेपी को तगड़ा झटका लगा है.