VIDEO: दरबारियों, दामाद और दलालों के जरिए कांग्रेस चलाती थी अपनी सरकार: अमित शाह

अमित शाह ने कहा, 'कांग्रेस की सरकार तीन 'डी' के सिद्धांत पर चलती थी. पहला 'डी' दरबारियों की सरकार, दूसरा 'डी' दामाद की सरकार और तीसरा 'डी' दामाद के दलालों की सरकार.' 

VIDEO: दरबारियों, दामाद और दलालों के जरिए कांग्रेस चलाती थी अपनी सरकार: अमित शाह
फोटो साभार: ANI

दिल्ली: हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 अपने चरम पर है. बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit shah) ने हरियाणा के पानीपत में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. अमित शाह ने कहा कि, आने वाला 21 अक्टूबर बताया गया कि हरियाणा क्या चाहता है. हरियाणा यह तय करेगा कि आप मजबूर सरकार चाहते हैं या मजबूत सरकार. भ्रष्टाचार वाली सरकार चाहते हैं या भ्रष्टाचार मुक्त सरकार चाहते हैं. शाह ने कहा, प्रदेश में सुशासन बना रहे तो बीजेपी को वापस लाइए. शाह ने हरियाणा के लोगों का धन्यवाद दिया और कहा कि आप सबके प्रयास से मोदी जी को 300 सीटें मिली हैं.

अमित शाह ने कहा कि हमने दूसरे कार्यकाल के पहले ही सत्र में धारा 370 में बदलाव कर दिया. सालों की ख्वाहिश पूरी हो गई. बहुत सारी पार्टियां आई पीएम बदले लेकिन किसी की हिम्मत नहीं हुई कि धारा 370 में बदलाव किया जाए. बीजेपी सरकार ने यह कर दिखाया. कश्मीर भारत का अभिन्न अंग बन गया.

पाकिस्तान कश्मीर के युवाओं को गुमराह कर रहा था. कांग्रेस के शासन में आतंकवाद के भेंट चढ़ रहा था कश्मीर. कांग्रेस 370 हटाने का विरोध कर रही थी. राष्ट्रवाद के सवाल पर कांग्रेस को सांप सूंघ जाता है. शाह ने कहा, 'कांग्रेस की सरकार तीन 'डी' के सिद्धांत पर चलती थी.

पहला 'डी' दरबारियों की सरकार, दूसरा 'डी' दामाद की सरकार और तीसरा 'डी' दामाद के दलालों की सरकार.' उन्होंने कहा कि आज भ्रष्टाचार और घपले करने वाली सरकार नहीं चाहिए बल्कि मजबूत सरकार चाहिए. रैली के दौरान शाह ने हरियाणा में बीजेपी सरकार द्वारा कराए गए विकास कार्यों का भी ब्योरा दिया.