close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद कांग्रेस की आज अहम बैठक

कांग्रेस थिंक टैंक के 21 सदस्यों की समूह की बैठक है.

महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद कांग्रेस की आज अहम बैठक

नई दिल्‍ली: महाराष्ट्र (Maharashtra Assembly Elections 2019) और हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Elections 2019) नतीजों के बाद कांग्रेस की आज अहम बैठक होने वाली है. कांग्रेस थिंक टैंक के 21 सदस्यों के समूह की बैठक है. दस जनपथ पर कांग्रेस की उच्च स्तरीय ग्रुप की अहम बैठक में सोनिया गांधी, राहुल गांधी, मनमोहन सिंह समेत तमाम नेता मौजूद रहेंगे. हरियाणा और महाराष्ट्र में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आ चुके हैं, दोनों ही राज्यों में कांग्रेस की स्थिति में सुधार देखने को मिला है. सभी ने परिणामों को लेकर बात की है, लेकिन कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस बाबत अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. हरियाणा की बात करें तो प्रदेश में कांग्रेस ने एक प्रभावशाली प्रदर्शन किया, जिसके चलते भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को एक त्रिशंकु विधानसभा देखने के लिए मजबूर होना पड़ा, वहीं महाराष्ट्र में कांग्रेस ने अपने प्रदर्शन में सुधार किया.

LIVE TV

सोनिया गांधी ने हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा से बात की. रायबरेली में प्रियंका गांधी ने कहा कि वह नतीजों से खुश हैं. लेकिन, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. इस मामले में उनका ट्विटर हैंडल शांत है. अंतिम बार उन्होंने एमटीएनएल और बीएसएनएल के विलय के मुद्दे पर ट्वीट किया था.

हलांकि, उन्होंने सोनिया गांधी से गुरुवार शाम परिणामों पर चर्चा करने के लिए मुलाकात की. उन्होंने जमानत पर रिहा चल रहे डी. के शिवकुमार से भी 10 जनपथ में मुलाकात की.