हैदराबाद में वाहन चेकिंग के दौरान 1.20 करोड़ कैश जब्त
Advertisement

हैदराबाद में वाहन चेकिंग के दौरान 1.20 करोड़ कैश जब्त

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों से पूछताछ कर रही है कि वे इतना पैसा लेकर कहां जा रहे थे.

हैदराबाद में वाहन चेकिंग के दौरान 1.20 करोड़ कैश जब्त

हैदराबाद: हैदराबाद पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान 1 करोड़ 20 लाख 50 हजार नकद सीज किया गया है. गोशामहल के ACP ने मीडिया से कहा कि शाहिनायतगंज इलाके में वाहन चेकिंग की कार्रवाई चल रही थी. इस दौरान दो लोगों को इतनी बड़ी राशि के साथ गिरफ्तार किया गया. तेलंगाना में 7 दिसंबर को चुनाव होने वाला है. चुनाव के मद्देनजर पुलिस और प्रशासन चौकन्ना है. हर सड़क पर पुलिस की तैनाती है और एक-एक वाहन की जांच की जा रही है.

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. आरोपियो से यह पता करने की कोशिश की जा रही है कि आखिरकार, इतना ज्यादा पैसा किसका है और वे इसे लेकर कहां लेकर जा रहे थे. साथ ही उन्होंने कहां से इतना पैसा उठाया. क्या उनके जैसे और लोग भी हैं जो इस तरह की किसी भी गतिविधि को अंजाम दे रहे हैं.

 

 

तेलंगाना में एक चरण में 7 दिसंबर 2018 को विधानसभा चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे. मतगणना 11 दिसंबर को होगी. नोटिफिकेशन 12 नवंबर को जारी होगा. नामांकन की आखिरी तारीख 19 नवंबर है. नामांकन वापस लेने की आखिरी तारीख 22 नवंबर है. वर्तमान में यहां पर के. चंद्रशेखर राव की नेतृत्व वाली TRS (तेलंगाना राष्ट्र समिति) यहां सत्ता में थी. सीएम चंद्रशेखर राव की अनुशंसा पर 6 सितंबर 2018 को विधानसभा को भंग कर दिया गया था. तेलंगाना के साथ-साथ मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मिजोरम में चुनाव हो रहे हैं. 7 दिसंबर को तेलंगाना के साथ राजस्थान में चुनाव होने जा रहे हैं.

Trending news