close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बेटी को मिला विधानसभा टिकट तो बीजेपी नेता एकनाथ खडसे बोले- पार्टी का फैसला मंजूर

कल तक टिकट न मिलने से नाराज चल रहे एकनाथ खडसे ने आज पार्टी का फैसला स्वीकार कर लिया है.

बेटी को मिला विधानसभा टिकट तो बीजेपी नेता एकनाथ खडसे बोले- पार्टी का फैसला मंजूर
मुक्ताईनगर से बीजेपी ने एकनाथ खडसे का टिकट काटकर उनकी बेटी रोहिणी खडसे को टिकट दिया है. (फोटो साभार: Facebook)

मुंबई: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने शुक्रवार को आगामी महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों (Maharashtra assembly elections 2019) के लिए सात उम्मीदवारों की अपनी चौथी सूची जारी कर दी है. जारी किए गए सात नामों में से सबसे प्रमुख उम्मीदवार रोहिणी खडसे हैं. वह भाजपा के वरिष्ठ नेता एकनाथ खडसे (Eknath Khadse) की बेटी हैं और अपने पिता के निर्वाचन क्षेत्र मुक्ताईनगर से ही चुनाव लड़ेंगी. कल तक टिकट न मिलने से नाराज चल रहे एकनाथ खडसे ने आज पार्टी का फैसला स्वीकार कर लिया है.

मुक्ताईनगर से बीजेपी ने एकनाथ खडसे का टिकट काटकर उनकी बेटी रोहिणी खडसे को टिकट दिया है. इसको लेकर एकनाख खडसे ने कहा कि पार्टी का आदेश कैसा भी हो, मानना होगा. उन्होंने कहा कि पार्टी का निर्णय सबके हित में है ऐसा समझकर कार्य करूंगा.

बीजेपी नेता ने कहा कि अब बेटी रोहिणी को विधानसभा चुनाव में जिताने के लिए काम करना है. उम्मीदवार की घोषणा देरी से हुई, लेकिन मेरे परिवार में टिकट दिया गया इसकी खुशी भी है.  वहीं, खुद को टिकट न मिलने को लेकर एकनाथ खडसे ने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं की भावनाएं मैं आलाकमान तक पहुंचाऊंगा.

महाराष्ट्र में नाराज चल रहे BJP नेता खड़से बोले- NCP नहीं जा रहा, लेकिन पार्टी भी मुझे कारण बताए

विनोद तावडे का टिकट काटा
बीजेपी नेता और महाराष्ट्र के शिक्षा मंत्री विनोद तावडे ने कहा, ''मुझे पार्टी ने टिकट नहीं दिया, लेकिन मैं पार्टी के साथ एकनिष्ठ हूं. महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के बाद आलाकमान से बात करूंगा. बीजेपी ने मुंबई के बोरीवली सीट से शिक्षा मंत्री विनोद तावडे का टिकट काटा है. उनकी जगह बोरीवली से सुनील राणे को चुनाव में उतारा है.