महाराष्ट्र चुनाव: अमित शाह ने कसा तंज, 'मोदी-मोदी' के नारे से कांग्रेस वालों के पेट में दर्द होता है'

शाह ने कहा, "कांग्रेस वालो, ये विदेश में जो मोदी-मोदी' के नारे लग रहे हैं, ये मोदी जी के लिए नहीं लग रहे हैं, ये देश की 125 करोड़ जनता के सम्मान में लग रहे हैं." 

महाराष्ट्र चुनाव: अमित शाह ने कसा तंज, 'मोदी-मोदी' के नारे से कांग्रेस वालों के पेट में दर्द होता है'
शाह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

मुंबई: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Election 2019) में अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार करने के लिए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) जुट गए हैं. महाराष्ट्र के सतारा (Satara) जिले के कराद में रविवार को एक रैली को संबोधित करते हुए शाह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. शाह ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि  'मोदी-मोदी' के नारे से कांग्रेस वालों के पेट में दर्द होता है. केंद्रीय गृह मंत्री ने अपने भाषण में कहा, "कांग्रेस वालो, ये विदेश में जो मोदी-मोदी' के नारे लग रहे हैं, ये मोदी जी के लिए नहीं लग रहे हैं, ये देश की 125 करोड़ जनता के सम्मान में लग रहे हैं." 

अनुच्छेद 370 को लेकर कांग्रेस पर हमला बोलते हुए शाह ने कहा, "कांग्रेस ने अनुच्छेद 370 देकर इतने वर्षों तक कश्मीर को भारत से जोड़ने की प्रक्रिया को रोके रखा. उसी के कारण कश्मीर में 40 हजार लोग आतंकवाद की बलि चढ़ गए. मोदी जी फिर से प्रधानमंत्री बने और 56 इंच वाले मोदी जी ने 70 साल बाद इसे खत्म करने का ऐतिहासिक फैसला लिया."

LIVE टीवी:

शाह ने मुख्यमंत्री फड़णवीस की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने महाराष्ट्र को एफडीआई के मामले में नंबर एक पर, शिक्षा में नंबर तीन और कृषि एवं उद्योग के मामले में राज्य को शीर्ष पांच में शुमार किया है. यदि आप फिर से आशीर्वाद देंगे तो हम अगले पांच साल में महाराष्ट्र को सभी पैमानों पर नंबर एक राज्य बना देंगे.