close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'चापलूस नेताओं को हटाये बिना कांग्रेस का बेड़ा पार नहीं होगा, रिजल्ट के दिन बड़ा ऐलान करूंगा'

टिकट बंटवारे से नाराज निरूपम ने कहा कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी तीसरे चौथे नंबर पर रहेगी.

'चापलूस नेताओं को हटाये बिना कांग्रेस का बेड़ा पार नहीं होगा, रिजल्ट के दिन बड़ा ऐलान करूंगा'
निरूपम ने कहा कि चुनावी रिजल्ट के दिन मैं बड़ा ऐलान करूंगा.

मुंबई: कांग्रेस पार्टी में बगावत के सुर बुलंद करने वाले पूर्व सांसद संजय निरूपम ने फिर दोहराया है कि हरियाणा और महाराष्ट्र चुनाव में कांग्रेस की हार होना तय है. उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस का चुनाव प्रचार नहीं करेंगे. ज़ी न्यूज से खास बातचीत में निरूपम ने हरियाणा के पूर्व सीएम भपेंद्र सिंह हुड्डा, मल्लिकार्जुन खडगे, ज्योतिरादित्य सिंधिया और पार्टी के दूसरे कद्दावर नेताओं का नाम लिए बगैर कहा कि इन नेताओं को कांग्रेस से हटाये बिना पार्टी का बेड़ा पार नहीं सकता है. निरूपम ने कहा कि अशोक तंवर को मनाकर लाने में ही पार्टी की भलाई होगी.

बकौल संजय निरूपम, ''कांग्रेस के बड़े चार-पांच नेता (उन्हें सब जानते हैं) सिंधिया, खडगे और हुड्डा का नाम ले रहा हूं और दो-तीन दूसरों का नाम बाद में बताऊंगा. ये लोग ही पार्टी का बंटाधार कर रहे हैं और राहुल गांधी के करीबी नेताओं के खिलाफ साजिश रचते हैं. ये पार्टी में चापलूस हैं. ऐसे नेताओं को हटाये बिना पार्टी का बेड़ा पार नहीं होगा.

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में एक नेता (कृपाशंकर) पार्टी छोड़ गया और एक नेता (मिलिंद देवड़ा) बीजेपी ज्वाइन के मुहाने पर खड़ा है.  

मुझे कुछ मालूम नहीं
क्या राहुल गांधी विदेश में छुट्टी अभी मना रहे हैं? के जवाब में संजय निरूपम ने कहा कि इस बारे में मुझे कुछ मालूम नहीं है.

मैं बड़ा ऐलान करूंगा
महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में टिकट बंटवारे से नाराज निरूपम ने कहा कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी तीसरे चौथे नंबर पर रहेगी. रिजल्ट के दिन मैं बड़ा ऐलान करूंगा.