3 राज्य गंवाने के बावजूद भी BJP में क्यों नहीं उठी मोदी के खिलाफ आवाज: यशवंत सिन्हा
Advertisement

3 राज्य गंवाने के बावजूद भी BJP में क्यों नहीं उठी मोदी के खिलाफ आवाज: यशवंत सिन्हा

भाजपा के इस बागी नेता ने कहा कि भाजपा ने एक व्यक्ति को भगवान का दर्जा दे दिया है और उन्हें लगता है कि भगवान कभी कुछ गलत नहीं कर सकता. 

पूर्व भाजपा नेता यशवंत सिन्हा. (फाइल फोटो)

नितिन पाटणकर, पुणे: विधानसभा चुनाव (Assembly elections 2018) में तीन राज्यों में भारतीय जनता पार्टी को पटखनी देने के बाद कांग्रेस के हौसले बुलंद हैं. इस बीच भारतीय जनता पार्टी के पूर्व नेता यशवंत सिन्हा ने पीएम मोदी पर तीखा वार किया है. उन्होंने कहा कि तीन राज्यों में हार के बावजूद भी पार्टी में कोई ऐसा नेता नहीं है जो मोदी के नेतृत्व पर सवाल उठाए. पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पार्टी पर सिर्फ मोदी राज है. 

पुणे में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे भाजपा के इस बागी नेता ने कहा कि पार्टी ने एक व्यक्ति को भगवान का दर्जा दे दिया है और उन्हें लगता है कि भगवान कभी कुछ गलत नहीं कर सकता. सिन्हा ने पीएम मोदी पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि भाजपा में चाटुकारों की संख्या ज्यादा है, जिन्हें लगता है कि नरेंद्र मोदी कभी गलत नहीं हो सकते. प्रधानमंत्री ने कैबिनेट के सभी अधिकार अपने पास रखे हैं, सभी मंत्रालयों का कामकाज पीएमओ से ही चलता है. इन्हीं सब कारणों के चलते मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा है.

यह भी पढ़ें: बीजेपी राजस्थान के विकास में अपना पूरा योगदान देगी: गुलाबचंद कटारिया

यशवंत सिन्हा ने कहा कि राफेल खरीदने का फैसला अकेले प्रधानमंत्री ने लिया. नोटबंदी के लिए भी वित्त मंत्री से कोई सलाह नहीं ली गई. उन्होंने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज पर टिप्पणी करते हुए कहा कि विदेश मंत्री अब सिर्फ ट्विटर मंत्री बनकर रह गई हैं. सुषमा स्वराज के लोकसभा चुनाव न लड़ने के फैसले के कारण ही विदिशा में पार्टी को हार का सामना करना पड़ा है. 

यह भी पढ़ें: कांग्रेस की जीत पर रामगोपाल यादव का कटाक्ष, 'सेमीफाइनलिस्ट भी फाइनल हारते हैं'

राहुल गांधी की तारीफ करते हुए सिन्हा ने कहा कि राहुल को पप्पू कहने से पहले भाजपा नेताओं को अब 10 बार सोचना चाहिए. राहुल सभी को साथ लेकर चलना जानते हैं. जबकि भाजपा को सिर्फ दो लोग चला रहे हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा के पास मोदी का विकल्प नहीं है लेकिन देश की जनता ने उनका विकल्प चुन लिया है. 

Trending news