Astro Upay: कपास और चावल का ये उपाय चमका सकता है आपकी किस्मत, मंदिर में इस तरह रखने से होगा चमत्कार!
topStories1hindi1476943

Astro Upay: कपास और चावल का ये उपाय चमका सकता है आपकी किस्मत, मंदिर में इस तरह रखने से होगा चमत्कार!

Home Temple Tips: कई बार व्यक्ति को कड़ी मेहनत के बाद भी उसे फल नहीं मिलता. ऐसे में व्यक्ति पूजा-पाठ और कई तरह के उपायों का सहारा लेता है. ज्योतिष शास्त्र में भाग्य चमकाने के कई अन्य उपायों के बारे में भी बताया गया है. 

 

Astro Upay: कपास और चावल का ये उपाय चमका सकता है आपकी किस्मत, मंदिर में इस तरह रखने से होगा चमत्कार!

Astrology Tips For Home Temple: हर  व्यक्ति की इच्छा होती है कि उसे जीवन में सभी सुख-सुविधाएं प्राप्त हो. घर में सुख-शांति और धन की प्राप्ति हो. लेकिन कई बार जब व्यक्ति की किस्मत उसका साथ नहीं देती, तो मेहनत के बाद भी व्यक्ति तो फल नहीं मिल पाता. ऐसे में ज्योतिष शास्त्र में घर के मंदिर को कुछ उपायों के बारे में बताया गया है. इन उपायों को करने से व्यक्ति का भाग्य चमक जाता है. वास्तु शास्त्र के अनुसार घर के मंदिर या मंदिर में कुछ चीजों को चुपचाप रखने से विशेष लाभ होता है. दुर्भाग्य सौभाग्य में बदल जाता है. आइए आज हम भी जानते हैं इस समस्या को दूर करने के आसान तरीका. 

पैसों की समस्या से छुटकारा पाने के उपाय 

- अगर आप काफी समय से पैसों की समस्या से परेशान हैं, तो इसके लिए एक रुपये का सिक्का लें. अब कपास, चांदी का चकौर टुकड़ा, सफेद रुमाल और तांबे के छोटे कलश से कोई एक सामग्री लें. अब इस चावल को चुपचाप घर के मंदिर या घर के बाहर किसी मंदिर में रख आएं. 

- एक रुपये का सिक्का लेकर उसे एक मुट्ठी चावल हथेली में रख लें. अब अपनी परेशानी बताते हुए इसे मंदिर के किसी कोने में चुपचाप रख आएं. ऐसा करने से आपकी समस्या काफी हद तक दूर हो जाएगी. 

- अगर आप कपास लेते हैं, तो कपास के साथ चावल रखें. अब इसके ऊपर शक्कर के कुछ दानें रखकर उसे मंदिर में रख आएं. 

- चांदी के चौकीर टुकड़े को लेकर उसे फूल और चावल के साथ छुपाकर मंदिर में कई रख आएं. ऐसा करने से जल्द ही आपको पैसों से संबंधित समस्या से छुटकारा मिलेगा. 

- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सफेद रुमाल में चावल लपेटकर एक सुपारी के साथ मंदिर में रख दें ऐसा करने से भी जल्द ही आर्थिक समस्याओं से छुटकारा मिल जाएगा. 

- इसके अलावा, तांबे के छोटे कलश में चावल भरकर भी मंदिर में चुपचाप रखा जा सकता है. इस 5 उपायों में से किसी भी उपाय को आजमाकर देख लें. आपको मेहनत का फल अवश्य मिलेगा. 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 
  

Trending news