Guru Gochar 2023: 12 साल बाद 'मंगल' की राशि में देवगुरु इन लोगों की कराएंगे बल्ले-बल्ले, बिजनेस-नौकरी में होगा जबरदस्त लाभ
Advertisement

Guru Gochar 2023: 12 साल बाद 'मंगल' की राशि में देवगुरु इन लोगों की कराएंगे बल्ले-बल्ले, बिजनेस-नौकरी में होगा जबरदस्त लाभ

Jupiter Transit 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस साल देवगुरु बृहस्पति मीन राशि से निकलकर मेष राशि में गोचर करने जा रहे हैं. इस दौरान किन राशि वालों को विशेष लाभ होगा आइए जानें. 

 

फाइल फोटो

Guru Gochar In Mesh 2022: हर ग्रह अपने निश्चित समय पर ही एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाता है. किसी भी ग्रह का स्थान परिवर्तन सभी 12 राशियों के लिए बहुत महत्व रखता है. बता दें कि देवगुरु बृहस्पति 12 साल बाद मीन राशि से निकलकर मेष राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. बता दें कि 22 अप्रैल 2023 को ये गोचर होगा. ऐसे में कई राशि के जातकों पर इसका शुभ प्रभाव देखने को मिलेगा. आइए जानते हैं गुरु गोचर से किन राशि  वालों को धन लाभ करियर में तरक्की मिलने के योग बन रहे हैं. 

मेष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों के गुरु बृहस्पति ग्रह 22 अप्रैल को मेष राशि में ही प्रवेश करने जा रहे हैं.  बता दें कि ये गोचर आपके लग्न भाव में होने जा रहा है. ऐसे में आपके कार्य क्षेत्र में पॉवर बढ़ेगी. वहीं, जीवनसाथी के साथ भी संबंधों में मजबूती आएगी. नौकरी कर रहे जातकों को इस दौरान प्रमोशन और तरक्की मिलेगी. वहीं, अविवाहित लोगों को भी रिश्ते का प्रस्ताव आ सकता है. व्यापारी लोगों को भी अच्छा धनलाभ होने की संभावना है. साझेदारी में बिजनेस कर रहे लोगों के लिए भी ये समय अनुकूल है. 

कर्क राशि 

गुरु ग्रह का गोचर कर्क राशि के जातकों के लिए शुभ फलदायी साबित होगा. बता दें कि गुरु का गोचर इन जातकों की गोचर कुंडली में कर्म भाव में होने जा रहा है. इसे नौकरी और कार्यक्षेत्र का स्थान माना जाता है. इस दौरान कई आर्थिक लाभ होंगे. करियर की शुरुआत कर रहे लोगों के लिए ये अवधि लाभकारी सिद्ध होगी. नौकरी के अच्छे ऑफर मिलेंगे. कारोबारियों को भी अच्छा मुनाफा होगा. इसके साथ ही, नौकरी पेशा लोगों का इंक्रीमेंट और प्रमोशन हो सकता है.

मीन राशि 

इस राशि के लोगों के लिए भी मीन राशि का गोचर लाभकारी सिद्ध होगा. बता दें कि इस राशि के जातकों की गोचर कुंडली के दूसरे भाव में गोचर होने जा रहा है. इसे धन और वाणी का स्थान माना जाता है. ऐसे में आपको आकस्मिक धन लाभ होगा. उच्च शिक्षा की प्राप्ति के लिए विदेश जाने के योग बन सकते हैं. फंसा हुआ धन भी इस समय मिलने की पूरा संभावना है. 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news