मासिक राशिफल: बॉस के साथ ईगो टकराव से बचें इस राशि के लोग, ऑफिस पॉलिटिक्स से रहें दूर
Advertisement

मासिक राशिफल: बॉस के साथ ईगो टकराव से बचें इस राशि के लोग, ऑफिस पॉलिटिक्स से रहें दूर

April Horoscope: मीन राशि वाले बॉस के साथ ईगो का टकराव न होने दें, वरना दिक्कत हो सकता है. वहीं, इस राशि के युवा दूसरों से न उलझें. पैतृक संपत्ति को लेकर घर वालों से मतभेद हो सकता है.

 

मासिक राशिफल

Monthly Horoscope April 2023: मीन राशि के लोगों को इस माह के पहले सप्ताह में सावधानी से कार्य करते हुए बॉस के साथ ईगो का टकराव न हो, इससे बचना चाहिए. कमाई बढ़ाने की इच्छा रखना बुरा नहीं है, लेकिन उचित-अनुचित का ध्यान रखते हुए ही काम करें. अपने ऑफिस में वहां की पॉलिटिक्स से बचते हुए टैलेंट को निखारने पर फोकस करना चाहिए. कार्यस्थल पर सहकर्मियों के प्रति मन में ईर्ष्या भाव को स्थान न दें. 

ग्राहक को भगवान मानकर सम्मान करें विवाद नहीं. ग्राहकों की नाराजगी व्यापार को बड़े नुकसान की ओर ले जा सकती है. बहुत जरूरी होने पर ही दूसरे सप्ताह में कारोबार के लिए कर्ज लेना चाहिए. अनावश्यक रूप से कर्ज लेने से परेशानी आ सकती है. वहीं, फाइनेंस करने वाले कारोबारी तीसरे सप्ताह में अच्छा मुनाफा कमा सकेंगे. ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कोई नई योजना लाएं, ऑफर स्कीम ग्राहकों को खूब पसंद आती है. 

युवा मजबूती के साथ अपने सिद्धांतों पर अटल रहें. छोटी-छोटी बातों पर दूसरों से विवाद नहीं करना चाहिए, मारपीट तो भूलकर भी न करें. मित्र नशा करता है तो उसे छोड़ने के लिए प्रोत्साहित करना चाहिए. विद्यार्थी वर्ग आलस्य को अपने जीवन से बाहर निकाल कर समय का सदुपयोग करें. समय को बर्बाद नहीं करना चाहिए. 

आपके दांपत्य जीवन में दूसरे लोग गलतफहमी पैदा कर सकते हैं, इसलिए दूसरों की बातों पर विश्वास न करें. घर के मामलों में वरिष्ठ लोगों के सामने तर्कों का अधिक प्रयोग ठीक नहीं है. घर की सजावट ओर भी ध्यान देना चाहिए. पैतृक संपत्ति को लेकर परिवार में आपसी रिश्तों में मतभेद और विवाद हो सकता है, इससे बचना चाहिए. 

स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें, अन्यथा रोगों की चपेट में आ सकते हैं. खासतौर पर पेट का ध्यान रखें और चिकनाई वाली चीजों से परहेज करें. पैरों में दर्द और थकान के प्रति अलर्ट रहें. 

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news