Monthly Horoscope: अप्रैल में इस राशि वाले ऑफिस में रहें सावधान, सहकर्मी रच सकते हैं षडयंत्र
Advertisement

Monthly Horoscope: अप्रैल में इस राशि वाले ऑफिस में रहें सावधान, सहकर्मी रच सकते हैं षडयंत्र

April Rashifal 2023: मार्च का महीना सिंह राशि के जातकों के लिए मिलाजुला फल देने वाला रहेगा. इस राशि के लोग कार्य को बोझ न समझ कर उसका आनंद उठाएं, व्यापारी विरोधियों से सचेत रहें. 

 

मासिक राशिफल

April Leo Horoscope 2023: अप्रैल माह में सिंह राशि के लोगों पर ही सारे काम की जिम्मेदारी होने की वजह से मन कुछ उदास हो सकता है, लेकिन काम को पूरे आनंद के साथ करना चाहिए. फैशन से जुड़े लोगों को लाभ वाले बड़े प्रोजेक्ट के साथ काम करने के मौके मिलेंगे. अहंकारी सहकर्मियों से सतर्क रहें, वह आपका कार्य पद और प्रतिष्ठा छीनने का प्रयास कर सकते हैं. इस राशि के बीमा कंपनी में नौकरी करने वालों को टारगेट पूरा करने पर ध्यान देना होगा. 

व्यापारी पूरी एकाग्रता के साथ काम करें, तभी तो आपको हराने की योजना बनाने वाले प्रतिद्वंदी परास्त होंगे. कारोबारियों को अहंकार छोड़ना होगा. बिजनेस में पार्टनर यदि मित्र है तो दोस्ती और पार्टनरशिप का संतुलन बनाकर चलना होगा. माह का आखिरी सप्ताह निवेश बढ़ाकर अच्छा मुनाफा कमाने वाला रहेगा. 

युवा खुद तो प्रसन्नचित्त रहें ही, दूसरों को भी खुश रखें. युवा अपनी भावना मजबूत कर असमंजस छोड़ें. मन विपरीत दिशा में खींचने का काम करेगा. ऐसे में विवेक से काम लें. युवा और विद्यार्थी अपने गुरु का सम्मान करें, उनका आशीर्वाद लेना आवश्यक है. 

बच्चों की पढ़ाई में उनकी हेल्प करते हुए उनकी बेसिक नॉलेज मजबूत करने का काम करें. पारिवारिक संबंधों में किसी को हस्तक्षेप न करने दें और अपने मामले खुद ही सुलझाएं. बड़े-बुजुर्गों के सानिध्य में बैठकर उनसे विचार विमर्श करें, आपको उचित परामर्श मिलेगा. अंतिम सप्ताह में संपत्ति विवाद को लेकर रिश्तेदारों से संबंधों में खटास आ सकती है, आपस में बैठकर शांति से हल करें. 

पुराने रोग परेशान करने की फिराक में हैं, इसलिए सेहत के मामले में लापरवाही न करें. सेहत और आर्थिक दोनों ही मामलों में गिरावट आने की आशंका दिख रही है. आंतों से संबंधित यदि कोई समस्या है तो अधिक मिर्च मसाले और तला हुआ गरिष्ठ और बासी या पैक्ड भोजन खाने से बचना चाहिए.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news