Advertisement
photoDetails1hindi

Weekly Horoscope : जून की इस सप्ताह चमकेगी इन 5 राशियों की किस्मत, करियर में मिलेगी तबाड़तोड़ सफलता

Weekly Horoscope 5 to 11 June:  वैदिक ज्योतिष के अनुसार, सभी ग्रह एक निश्चित समय के लिए राशि परिवर्तन करते हैं. बता दें कि जून के दूसरे सप्ताह से कई ग्रहों का महागोचर होने जा रहा है. ज्योतिषियों का मानना है कि ग्रहों की बदलती चाल कुछ राशि के जातकों के लिए शुभ परिणाम देकर जाएगा. तो चलिए जानते हैं जून का दूसरा सप्ताह किन राशियों के लिए शुभ रहने वाला है. 

मिथुन-

1/5
मिथुन-

मिथुन राशि के जातकों के लिए दूसरा सप्ताह शुभ रहने वाला है. मां लक्ष्मी की कृपा से धन प्राप्ति हो सकती है. आय में वृद्धि होगी. संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है. नौकरी में तरक्की की संभावनाएं बढ़ेंगी. ऑफिस में अफसरों का सहयोग प्राप्त होगा. यह समय निवेश के लिए उचित माना जा रहा है. 

 

सिंह -

2/5
सिंह -

सिंह राशि के लिए भी जून का आखिरी सप्ताह अच्छा रहेगा. जातकों के आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. घर में शुभ काम हो सकते हैं.  मन में शांति और प्रसन्नता रहेगी. आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. परिवार से इस समय धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं.

धनु-

3/5
धनु-

जून का दूसरा सप्ताह धनु राशि के लोगों के लिए भी शुभ परिणाम देगा. मानसिक शांति रहेगी. नौकरी में अफसरों का सहयोग प्राप्त होगा. स्थान परिवर्तन होगा.  तरक्की के नए मार्ग खुल सकते हैं. 

कन्या

4/5
कन्या

ग्रहों का गोचर कन्या राशि के लोगों के लिए शुभ माना जा रहा है.  माता-पिता का सहयोग प्राप्त होगा. छात्र वर्ग के लोगों में पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी. संतान सुख में बढ़ोतरी हो सकती है. घर में धार्मिक कार्य हो सकते हैं. किसी धार्मिक यात्रा पर जाने के योग बन सकते हैं.

तुला-

5/5
तुला-

इस महीने का दूसरा सप्ताह में तुला राशि के जातक अपने लक्ष्य पर फोकस कर सकेंगे. घर में परिवारिक माहौल अच्छा रहने वाला है, छोटी-छोटी चीजों में खुशियां प्राप्त होंगी. ऑफिस का माहौल आपके अनूकुल रहेगा. बॉस आपकी तारीफ करेंगे.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़