Predictions for 2023: सामने आ गई एलियंस के धरती पर आने की तारीख! भविष्‍यवाणी सच होने की 80% संभावना
topStories1hindi1478252

Predictions for 2023: सामने आ गई एलियंस के धरती पर आने की तारीख! भविष्‍यवाणी सच होने की 80% संभावना

Baba Vanga Predictions for 2023: साल 2023 में कुछ ही दिन बाकी हैं और दशकों पहले की गई भविष्‍यवाणियों के सच होने का खतरा फिर से मंडराने लगा है. बाबा वेंगा ने 2023 में धरती पर एलियन आने, सौर तूफान आने जैसी भविष्‍यवाणियां की थीं.

Predictions for 2023: सामने आ गई एलियंस के धरती पर आने की तारीख! भविष्‍यवाणी सच होने की 80% संभावना

Baba Vanga all predictions in hindi: बुल्‍गारिया में जन्‍मी महान भविष्‍यवक्‍ता बाबा वेंगा ने साल 2023 के लिए ऐसी भविष्‍यवाणियां की हैं, जिनका सच होना खतरनाक साबित हो सकता है. बाबा वेंगा द्वारा दशकों पहले की गई भविष्‍यवाणी के अनुसार साल 2023 में देश-दुनिया में कई बड़ी घटनाएं हो सकती हैं. यदि ये भविष्‍यवाणी सच हुईं तो तबाही मच सकती है. बाबा वेंगा की इन भविष्‍यवाणी में धरती पर सौर तूफान आने, एलियंस के धरती पर आने और परमाणु हथियारों के उपयोग की बातें शामिल हैं. आइए जानते हैं बाबा वेंगा ने साल 2023 के लिए कौनसी खतरनाक भविष्‍यवाणियां की हैं. 

साल 2023 की भविष्‍यवाणियां  

- बाबा वेंगा के अनुसार, साल 2023 में धरती पर एक खतरनाक सौर तूफान आ सकता है. ये तूफान ऐसा होगा जिसमें धरती पर भारी तबाही मच सकती है और ऐसा तूफान पहले कभी नहीं देखा गया होगा. 

- बाबा वेंगा ने साल 2023 में परमाणु विस्‍फोट होने की भी खतरनाक भविष्यवाणी की है. रूस व यूक्रेन के बीच चल रहे युद्ध और रूसी राष्‍ट्रपति ब्‍लादिमीर पुतिन द्वारा बार-बार परमाणु हमले की धमकी के चलते परमाणु बमों के उपयोग की आशंका बढ़ गई है. जाहिर है इन जैविक हथियारों का उपयोग मानवजाति के लिए बहुत खतरनाक साबित होगा. 

- बाबा वेंगा के अनुसार साल 2023 में एलियंस धरती पर आ सकते हैं. यह एक बड़ी घटना होगी. इसके अलावा बाबा वेंगा ने यह भी कहा था साल 2023 में प्रयोगशालाओं में बच्‍चे विकसित किए जाएंगे. ये बच्‍चे ऐसे होंगे जिनके रंग से लेकर उनकी योग्‍यताएं तक माता-पिता तय कर सकेंगे. 

80 फीसदी सच हुई हैं भविष्‍यवाणी 

बाबा बेंगा का जन्‍म 1911 में बुल्‍गारिया में हुआ था और 1996 में मृत्‍यु हो गई थी. कम उम्र में ही एक तूफान के कारण उनकी दृष्टि चली गई थी. बाबा वेंगा ने कई सदियों तक के लिए भविष्‍यवाणियां की थीं. साल 2022 तक की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी 80 फीसदी भविष्‍यवाणियां सच साबित हो चुकी हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news