Shubh Yog In Mesh: 'मंगल' की राशि में इन 3 ग्रहों का महासंयोग पलटेगा इनकी किस्मत, मिलेगा बेहिसाब पद-पैसा
Advertisement

Shubh Yog In Mesh: 'मंगल' की राशि में इन 3 ग्रहों का महासंयोग पलटेगा इनकी किस्मत, मिलेगा बेहिसाब पद-पैसा

Budh-Shukra-Rahu Yog: वैदिक ज्योतिष के अनुसार हर ग्रह अपने निश्चित समय पर गोचर करता है. बुध ग्रह 31 मार्च को मेष  राशि में गोचर करने जा रहे हैं. इस दौरान कई राशियों को विशेष रूप से लाभ मिलने वाला है. जानें इन राशियों के बारे में.

 

फाइल फोटो

Trigrahi Yog: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह अपने निश्चित समय पर गोचर करता है और एक राशि में प्रवेश करने के बाद कई बार अन्य राशियों के साथ युति होने से कई योगों का निर्माण करता है. बता दें कि 31 मार्च को बुध मेष राशि में गोचर करने जा रहे हैं. बता दें कि मेष राशि में पहले से ही राहु और शुक्र ग्रह मौजूद हैं और बुध के गोचर से यहां शुक्र, राहु के साथ बुध की युति होगी. इस दौरान मेष में त्रिग्रही योग का निर्माण होगा. जानें किन राशि के जातकों के लिए ये समय विशेष रूप से लाभदायी रहने वाला है.

मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए बुध, शुक्र और राहु की युति शुभ साबित होने वाली है. बता दें कि ये योग मेष राशि के लग्न भाव में बनने जा रहा है. ऐसे में आपके व्यक्तित्व में खासा निखार देखने को मिलेगा. सेहत में सुधार आएगा. इतना ही नहीं, आर्थिक रुप से भी मजबूती देखने को मिलेगी. इसके साथ अगर इस दौरान लक्ष्य बनाए रखेंगे, तो व्यक्ति को विशेष लाभ होगा. जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा. इस अवधि में आपके लाइफ पार्टनर की तरक्की भी हो सकती है. अविवाहित लोगों को रिश्ते का प्रस्ताव आ सकता है.

सिंह राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार त्रिग्रही योग इस राशि के जातकों के लिए अनुकूल सिद्ध होगा. बता दें कि ये संयोग आपकी गोचर कुंडली के भाग्य स्थान पर बनने जा रहा है. ऐसे में इस दौरान आपको किस्मत का साथ मिलेगा. कारोबार में सफलता के योग बन रहे हैं. नए समझौतों पर डील पक्की हो सकती है. काम या कारोबार के सिलसिले से यात्रा भी कर सकते हैं.

कर्क राशि

इन तीन बड़े ग्रहों का संयोग कर्क राशि के जातकों के करियर और कारोबार के लिए शुभ साबित होने वाला है. बता दें कि ये योग आपकी राशि के कर्म भाव में बनने जा रहा है. इस समय व्यक्ति की नौकरी से जुड़ी बाधाएं दूर होंगी. इसके साथ ही, मार्च के आसपास नौकरी पेशा लोगों की पदोन्नति हो सकती है. व्यापारियों के लिए भी ये समय खास रहने वाला है. इस अवधि में अच्छा धनलाभ हो सकता है. वहीं, पिता का सहयोग भी प्राप्त होगा. सेहत को लेकर थोड़ा सतर्क रहना होगा.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news