Sun Transit 2023: इन लोगों पर बरसाएंगे सूर्य अपनी कृपा, प्लानिंग से सफलता होगी हासिल
Advertisement

Sun Transit 2023: इन लोगों पर बरसाएंगे सूर्य अपनी कृपा, प्लानिंग से सफलता होगी हासिल

Sun Trasnit In Pisces: ग्रहों के राजा सूर्य देव मीन राशि में 15 मार्च को प्रवेश कर चुके हैं. वह इस राशि में 14 अप्रैल तक रहेंगे. ऐसे में सूर्य का प्रभाव इस राशि पर गहरा पड़ेगा. मीन राशि के लोगों को प्लानिंग के साथ काम करने पर जोर देना होगा. वहीं, खिलाड़ियों को अच्छा मौका मिलेगा.

सूर्य गोचर

Surya Gochar 2023: विभिन्न राशियों में प्रवास करते हुए सूर्य देव का अगला पड़ाव 15 मार्च से मीन राशि हो गया है. वह गुरु के घर में 14 अप्रैल तक रहेंगे. मीन राशि में सूर्य के प्रवास का मीन राशि के लोगों पर गहरा प्रभाव पड़ेगा. प्लानिंग के साथ काम करने पर सफलता हासिल होगी. आपको अपने अंदर कॉन्फिडेंस लाना होगा. आप नौकरी करते हो या पढ़ाई, दोनों ही सिलसिलों में आपको घर से बाहर जाना पड़ सकता है.

व्यापारी वर्ग को अपना नेटवर्क बढ़ाने पर ध्यान देना होगा, जितना ज्यादा नेटवर्क बढ़ाएंगे, उतनी ही ज्यादा सफलता हासिल होगी. कारोबार के प्रचार-प्रसार के लिए विज्ञापन में भी कुछ निवेश कर सकते हैं. इसके अतिरिक्त छोटी-छोटी यात्राएं भी करनी पड़ें तो वह भी करें. व्यापार में उन्नति के लिए नई योजनाएं बनानी होंगी.

यदि आप अंतर्मुखी स्वभाव के हैं, शांत बैठे रहते हैं और लगता है कि जीवन में कुछ कर नहीं पा रहे हैं तो अब इन सब निराशाओं को पीछे धकेलकर उठ खडे़ हो जाइए. अब आपके लिए अनुकूल समय आ गया है. मेडिकल की तैयारी कर रहे लोगों को परीक्षा के लिए प्लानिंग करनी चाहिए. पढ़ाई के लिए स्ट्रेटजी बनानी होगी, जिससे परीक्षा में विजय हासिल हो सके. जो लोग खेल जगत से जुड़े हैं, उनको सुनहरा अवसर मिलने वाला है. मन लगाकर खेलें तो निश्चित ही जीत हासिल होगी.

अनावश्यक खर्चों से घरेलू बजट बिगड़ सकता है, इसलिए बाजार में खरीदारी करने जाने से पहले ही लिस्ट बना लें. क्रोध अधिक करने से बचें और छोटी-छोटी बातों में विवाद न करें, मारपीट तो भूल से भी न करें. अगर पिता  के साथ मनमुटाव चल रहा है तो उसे छोड़कर प्रेमपूर्ण वातावरण बनाना चाहिए. उनके साथ  सामंजस्य सही होने पर अच्छा लाभ मिलेगा.

हाथों की केयर करें, क्योंकि चोट लगने की आशंका है. बिजली का काम करते समय खास अलर्ट रहना होगा. बीपी और हृदय रोगियों को अपना विशेष ध्यान रखना होगा. आंख संबंधी समस्या भी परेशान कर सकती है. गरिष्ठ भोजन और बाहर के भोजन से परहेज करना होगा अन्यथा पेट की दिक्कत हो सकती है.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news