Sun transit: तुला में सूर्य ने किया प्रवेश, इन 8 राशि पर पड़ेगा बड़ा प्रभाव, मिलेगी खुशखबरी
Advertisement

Sun transit: तुला में सूर्य ने किया प्रवेश, इन 8 राशि पर पड़ेगा बड़ा प्रभाव, मिलेगी खुशखबरी

Sun transit in Libra: ग्रहों के राजा सूर्य हर महीने अपनी राशि परिवर्तित करते हैं और फिर वहां पर करीब एक माह तक रहते हैं. इस बार सूर्य देव 17 अक्टूबर को तुला राशि में प्रवेश कर चुके हैं. सूर्य के इस परिवर्तन से मेष, कर्क, सिंह, कन्या, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि वालों की किस्मत का दरवाजा खुल जाएगा, बेरोजगारों को नौकरी मिलेगी और नौकरी करने वालों का प्रमोशन भी होगा.

Sun transit: तुला में सूर्य ने किया प्रवेश, इन 8 राशि पर पड़ेगा बड़ा प्रभाव, मिलेगी खुशखबरी

मेष - सूर्य का यह परिवर्तन मेष राशि वालों के करियर के लिए बहुत अच्छा रहने वाला है. उनको ऑफिस में प्रमोशन मिल सकता है. प्रमोशन के अलावा आर्थिक रूप से भी लाभ होने की प्रबल संभावनाएं दिखाई दे रही हैं लेकिन बॉस को प्रसन्न रखना होगा, यदि वह किसी बात पर नाराज भी हो जाएं तो उन्हें कोई जवाब न दें और अपने काम तथा व्यवहार से उन्हें खुश रखें. 

कर्क -  इस राशि के लोग अपने ऑफिस में अपने कार्य की हुनर के चलते प्रशंसा पाएंगे. नौकरी करने वालों को प्रमोशन की खबर मिल सकती है. मेहनत और लगन की तारीफ बॉस भी कर सकते हैं. अपनी वाणी व व्यवहार को ऐसे ही विनम्र बनाए रखें, यह आपका सबसे बड़ा शस्त्र है.

सिंह - ऑफिस में बिना किसी रुकावट के अपने काम को सुचारू रूप से करते चले जाएं. इस तरह से अपना बेहतर प्रदर्शन करने पर जहां एक ओर ऑफिस के सभी लोगों से आप तारीफ बटोरेंगे वहीं आपके प्रदर्शन को देखते हुए जल्द ही प्रमोशन भी हो सकता है. सदैव प्रसन्नचित्त रहें और किसी नए काम की शुरुआत या कोई निर्णय लेने में बड़ों का सहयोग लेते रहें.

कन्या - ऑफिस में बेहतर कार्य प्रदर्शन के लिए आपको बॉस की तरफ से वर्ल्ड टूर ट्रिप करने का ऑफर मिल सकता है. इस वर्ल्ड टूर के माध्यम से रिलैक्स करने का अच्छा मौका मिल सकता है. लेकिन घूम कर लौटने के बाद फिर से काम पर ही फोकस करना होगा. ऑफिस में कोई भी काम अधूरा न छोड़ें अन्यथा कार्य व पद की हानि भी हो सकती है.

धनु - धनु राशि के लोग बॉस की कृपा से इंसेंटिव, फेस्टिवल बोनस के साथ ही प्रमोशन भी पा सकते हैं. यह सब कुछ पाना है तो समझ लीजिए पूरी लगन और परिश्रम के साथ ऑफिस के अपने काम को करना होगा तभी तो बॉस खुश हो कर आपके लिए संस्तुति करेंगे.

मकर - आपको नौकरी से संबंधित कोई रिसर्च करनी पड़ सकती है. इसे पूरे मन से करें क्योंकि इस रिसर्च के माध्यम से आपको एक नया प्लेटफार्म मिलेगा जिस पर आप अपनी प्रतिभा का जलवा बिखेर पाएंगे. ऑफिस में वर्क लोड अधिक होने से टारगेट पूरा करने में कठिनाई हो सकती है जिससे कार्य पेंडिंग भी हो सकता है. इसके कारण मानसिक तनाव भी होगा लेकिन समस्या को देखते ही परेशान होना किसी भी समस्या का समाधान नहीं होता है, धैर्य रखते हुए एक - एक करके काम को पूरा करें. 

कुंभ - इस बार सूर्य बदलाव का उन लोगों की किस्मत बदलने वाला है जो नव विवाहित जोड़े हैं या दांपत्य जीवन में जल्द ही बंधने वाले हैं. दोनों में से किसी भी साथी की नौकरी लग सकती है या प्रमोशन हो सकता है. बेरोजगार युवाओं को भी परेशान नहीं होना चाहिए, इसी अवधि में उनकी नौकरी लग सकती है.

मीन - सरकारी नौकरी करने वाले मेहनत और लगन के चलते उच्च अधिकारियों से तारीफ बटोर सकते हैं. अपनी वाणी और व्यवहार के चलते ऑफिस से लेकर घर तक सामाजिक तौर पर आप सम्मान के अधिकारी होंगे जिससे आपके मनोबल और साहस में वृद्धि होगी. अधिकारियों से किसी भी मुद्दे पर विवाद न करें.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news