सूर्य गोचर 2023: 48 घंटे में पलटी मारेगी इन लोगों की किस्‍मत! करियर में मिलेगा प्रमोशन, बढ़ेगी इनकम
Advertisement

सूर्य गोचर 2023: 48 घंटे में पलटी मारेगी इन लोगों की किस्‍मत! करियर में मिलेगा प्रमोशन, बढ़ेगी इनकम

Sun Transit January 2023: ग्रहों के राजा सूर्य 14 जनवरी 2023 की रात को गोचर करके शनि की राशि मकर में प्रवेश कर रहे हैं. सूर्य का यह राशि परिवर्तन कुछ राशि वालों के करियर, आर्थिक स्थिति के लिए शानदार रहेगा. 

फाइल फोटो

Surya Gochar 2023 Effect on Zodiac Signs in Hindi: ज्‍योतिष के अनुसार सूर्य हर महीने राशि बदलते हैं. इसमें सूर्य के मकर राशि में प्रवेश को सबसे ज्‍यादा अहम माना जाता है और मकर संक्रांति को पूरे देश में बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है. 14 जनवरी 2023 की रात को सूर्य गोचर करके मकर राशि में प्रवेश करेंगे. सूर्य का मकर राशि में परिवर्तन सभी 12 राशियों पर बड़ा असर डालेगा लेकिन 4 राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहेगा. आइए जानते हैं कि किन राशि वालों के लिए सूर्य गोचर शुभ रहेगा.   

सूर्य गोचर का राशियों पर शुभ असर 

मेष राशि : ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मेष राशि के जातकों के लिए 14 जनवरी से 13 फरवरी 2023 तक का समय शुभ रहेगा. सूर्य के मकर राशि में रहने के दौरान मेष राशि वालों को करियर में लाभ होगा. मेहनत का पूरा फल मिलेगा. सफलता मिलेगी. 

मिथुन राशि : मिथुन राशि वालों के लिए सूर्य का राशि परिवर्तन अच्‍छा रहेगा. प्रयास करेंगे तो हर काम में सफलता मिलेगी. फैमिली लाइफ अच्‍छी रहेगी. जीवन में सुख-सुविधाएं बढ़ेंगी. सेहत में सुधार होगा. मान-सम्मान में वृद्धि होगी. 

कर्क राशि : सूर्य के मकर राशि में प्रवेश करते ही कर्क राशि वालों को बड़ी सफलता मिलने के योग बनेंगे. समय के मुताबिक निर्णय लेंगे तो तगड़ा लाभ पाएंगे. आर्थिक समस्‍याएं दूर होंगी. धन लाभ के योग बनेंगे. जीवन में खुशियां आएंगी. छात्रों के लिए भी समय शुभ है. 

मीन राशि : सूर्य का गोचर मीन राशि वालों को शुभ फल देगा. अब तक जो काम अटके हुए थे, अब बनने लगेंगे. विशेषज्ञ से सलाह लेकर नया काम भी शुरू कर सकते हैं. हालांकि जल्‍दबाजी से बचें. पैसे कमाने के नए रास्‍ते बनेंगे. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news