Surya Gochar 2023: सूर्य चाल बदल कर इन 3 राशि वालों को करेंगे मालामाल, नौकरी-व्यापार में पाएंगे जबरदस्त तरक्की!
Advertisement

Surya Gochar 2023: सूर्य चाल बदल कर इन 3 राशि वालों को करेंगे मालामाल, नौकरी-व्यापार में पाएंगे जबरदस्त तरक्की!

Surya Rashi Parivartan 2023: सूर्य हर माह अपना राशि परिवर्तन करते हैं. फरवरी में सूर्य कुंभ राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. इस दौरान कई राशि के जातकों को नौकरी-कारोबार में विशेष लाभ होने वाला है.

 

फाइल फोटो

Sun Transit 2023: ग्रहों-नक्षत्रों का बदलना व्यक्ति के जीवन में खुशियां और परेशानियां लेकर आती हैं. हर ग्रह अपने निश्चित समय पर ग्रह परिवर्तन करता है. सूर्य हर 30 दिन बाद एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करते हैं. बता दें कि 13 फरवरी को सूर्य मकर राशि से निकलकर कुंभ राशि में प्रवेश कर जाएंगे. सूर्य के कुंभ में प्रवेश करने से कई राशि के जातकों के जीवन में अनुकूल प्रभाव देखने को मिलेंगे. इस दौरान समाज में मान-सम्मान, स्वास्थ्य और आर्थिक लाभ देखने को मिलेगा.

फरवरी में कब होगा सूर्य गोचर 2023

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सूर्य गोचर 13 फरवरी सुबह 09 बजकर 57 मिनट पर होगा. इस दौरान सूर्य मकर राशि से निकलकर कुंभ राशि में गोचर करेंगे. ऐसे में सूर्य और शनि की युति भी बनने वाली है. दोनों बली ग्रहों की युति 3 राशि के जातकों का भाग्योदय करने वाली है. जानते हैं ये भाग्यशाली राशियों के बारे में.

धनु राशि

सूर्य का कुंभ राशि में गोचर करना धनु राशि के जातकों के लिए विशेष रूप से लाभदायी रहेगा. इस दौरान इन्हें सरकारी नौकरी मिलने की पूरी संभावना है. इस अवधि में पूरी मेहनत से तैयारी करें. आपको जल्द ही शुभ समाचार मिलेगा. वहीं अगर कोई नया काम शुरू करने की सोच रहे हैं, तो ये समय अनुकूल है. पिता का सहयोग लें. इससे धन लाभ होगा. वहीं, सूर्य के प्रभाव को बढ़ाने के लिए सूर्य को नियमित रूप से जल अर्पित करें.

कन्या राशि

ग्रहों के राजा सूर्य 13 फरवरी को कुंभ में गोचर करने जा रहे हैं, जो कि कन्या राशि के जातकों के लिए शुभ फलदायी रहेगा. इस दौरान मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. इस दौरान थोड़ा सावाधान रहने की जरूरत है. विरोधी आपके खिलाफ षड़यंत्र रच सकता है. लेकिन इस दौरान सूझबूझ से काबू पाया जा सकता है. नौकरी पेशा लोगों को नई जिम्मेदारी मिल सकती है. आपके व्यवहार और काम की सराहना होगी.

वृष राशि

इस दौरान इस राशि के जातकों को भाग्योदय होने की संभावना है. इस दौरान जो लोग नौकरी बदलने का विचार कर रहे हैं, उन्हें इस दौरान कई अच्छे मौकों की प्राप्ति होगी. किसी अच्छी कंपनी से जॉब ऑफर मिल सकता है. मान्यता है कि 15 मार्च तक व्यापार से जुड़े जातकों को बड़ा लाभ होने के संकेत मिल रहे हैं. इस अवधि में अपना घर ले सकते हैं. समाज में मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

     

Trending news